logo-image

IPL 2023 : Blood vs Blood, Panyda Vs Pandya, ये किस मोड़ पर लाया आईपीएल? एक-दूसरे के खिलाफ रणनीति बना रहे पांड्या ब्रदर्स

IPL 2023, Blood vs Blood, Panyda Vs Pandya : आईपीएल में दोनों टीमों की राइवलरी कोई नई बात नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेज मुंबई इंडियंस, आरसीबी वर्सेज एमआई के बीच अब गुजरात टाइटंस वर्सेज लखनऊ सुपर जायंट्स की राइवरली खड़ी हो रही है. दोनों ही टीमों का ये दूसरा आईपीएल सत्र है. अभी तक दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों में...

Updated on: 07 May 2023, 01:39 PM

highlights

  • पांड्या वर्सेज पांड्या का नया चैप्टर
  • भाई से भाई भिड़ेगा बतौर कप्तान
  • गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला

अहमदाबाद:

IPL 2023, Blood vs Blood, Panyda Vs Pandya : आईपीएल 2023 में दोनों टीमों की राइवलरी कोई नई बात नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेज मुंबई इंडियंस, आरसीबी वर्सेज एमआई के बीच अब गुजरात टाइटंस वर्सेज लखनऊ सुपर जायंट्स की राइवरली खड़ी हो रही है. दोनों ही टीमों का ये दूसरा आईपीएल सत्र है. अभी तक दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों में गुजरात टाइटंस ने बाजी बारी है. ऐसे में रविवार को खेले जाने वाले दिन के पहले मुकाबले में यही दोनों टीमें आमने सामने होंगी. जिसकी कमान दो सगे भाई संभाल रहे हैं. 

पहली बार दो भाई करेंगे टॉस

अभी तक क्रुणाल पांड्या ( Krunal Pandya ) और हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेल चुके हैं. दोनों भाई टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं. दोनों भाई एक -दूसरे के साथ ही नहीं, खिलाफ भी खेल चुके हैं. लेकिन आज गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच ऐसा मुकाबला है, जो पहले कभी नहीं देखा गया था. इस मैच में जब पांड्या और पांड्या टॉस के लिए उतरेंगे, तो एक रिकॉर्ड बन जाएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : 2016 से विराट की ऐसी फिफ्टी बनती है RCB की हार की वजह, आंकड़े गवाह

एक-दूसरे के खिलाफ रणनीति बना रहे हैं पांड्या ब्रदर्स

ऐसा पहली बार है कि जब जो भाई दो अलग-अलग टीमों के कप्तान हों और एक-दूसरे के खिलाफ रणनीतियां बना रहे हैं. दोनों ही भाईयों की एक-दूसरे की मजबूतियों और कमजोरियों के बारे में पता है. दोनों ही भाई बैटिंग भी करते हैं और बॉलिंग भी. दोनों एक-दूसरे की हर चाल से वाकिफ हैं. ऐसे में गुजरात और लखनऊ की टीमों के बीच मुकाबले से आईपीएल में ऐसी राइवरली शुरू होगी, जैसी पहले कभी नहीं हुई थी.