logo-image

IPL 2022: लगातार 5 हार के बाद श्रेयस अय्यर की बढ़ी चिंता, प्लेऑफ की राह मुश्किल   

हार के बाद अय्यर (shreyas iyer) ने कहा, हमने शुरू में धीमी बल्लेबाजी की. गेंद रुककर आ रही थी लेकिन इस पिच पर यह स्कोर छोटा था.

Updated on: 29 Apr 2022, 10:59 PM

मुंबई:

IPL 2022 : IPL 2022 के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम से जो अपेक्षाएं थी वह उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इस सीजन में केकेआर (KKR) प्वाइंट टेबल में आठवें स्थान पर है. अब तक खेले गए मैच में 9 में से सिर्फ 3 में जीत मिली है जबकि छह मैचों में टीम को हार मिली है. इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथों चार विकेट से हार के बाद टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) काफी हताश नजर आए. अय्यर इस हार को नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने कहा, हमारी टीम ने जो स्कोर बनाया था उसका बचाव करना आसान नहीं था. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और जीत की हकदार थी. केकेआर की टीम की यह लगातार पांचवीं हार थी. फिलहाल केकेआर के लिए अब प्लेऑफ के लिए राह जरूर मुश्किल हो गई है. 

यह भी पढ़ें : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ बड़ा हादसा, टीम के CEO कार एक्सीडेंट में घायल  

हार के बाद अय्यर (shreyas iyer) ने कहा, हमने शुरू में धीमी बल्लेबाजी की. गेंद रुककर आ रही थी लेकिन इस पिच पर यह स्कोर छोटा था. हमें देखना होगा कि हम कहां गलतियां कर रहे हैं. हमारी सलामी जोड़ी तय नहीं हो पा रही जो हमारे लिए चिंता का विषय है. उन्होंने कहा, हम अब ज्यादा बदलाव नहीं कर सकते. हम अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताएंगे. अय्यर (shreyas iyer) ने कहा, अगले पांच मैच में हमें बेहतर और आक्रामक क्रिकेट खेलना होगा. तैयारी अच्छी हो रही है लेकिन खिलाड़ियों को अपनी मानसिकता में बदलाव लाना होगा. केकेआर का अगला मुकाबला 2 मई को राजस्थान रॉयल्स से है. इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही राजस्थान की टीम को हराना केकेआर के लिए एक बड़ी चुनौती होगी.  

टिम साउदी (Tim southee) ने कही ये बात

केकेआर (KKR) के मौजूदा सत्र में सलामी जोड़ी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. अब तक जितने भी मैच हुए उनमें सलामी जोड़ी ज्यादा स्कोर करने में विफल रहे. इस बीच न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim southee) ने कहा कि ऐसा करने में खिलाड़ियों को बाहर करके बदलाव करना आदर्श नहीं है. केकेआर (KKR) ने इस चरण में चार अलग-अलग सलामी जोड़ियों का इस्तेमाल किया है लेकिन टीम को इससे कोई फायदा नहीं मिला क्योंकि टीम को गुरुवार को लगातार पांचवीं पराजय का सामना करना पड़ा जिससे वह अंक तालिका में आठवें स्थान (KKR 8th number in point table ) पर पहुंच गई है.