logo-image

IPL 2022: DC के लिए ये पूर्व खिलाड़ी कर रहा वापसी, मचा देगा गदर

हम आपको आईपीएल के एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे. जो आईपीएल 2022 में एक नई भूमिका में दिख सकता है. आइए जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में.

Updated on: 23 Feb 2022, 12:59 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें अपने को संतुलित करने में जुट गई हैं. इस बार आईपीएल और रोमांचकारी होने वाला है. क्योंकि टीमों टक्कर और बढ़ गई है. आईपीएल 2021 तक 8 टीमें आईपीएल (IPL) लीग खेलती थी. लेकिन आईपीएल 2022 के लिए 10 टीमें हो गई हैं. आज हम आपको आईपीएल के एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे. जो आईपीएल 2022 में एक नई भूमिका में दिख सकता है. आइए जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस दिग्गज खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वाट्सन (Shane Watson) हैं. शेन वाट्सन आईपीएल में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके, विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) जैसी दिग्गज टीमों से खेल चुके हैं. अब वाट्सन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के लिए कोचिंग स्टाफ में दिखाई दे सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की मांग पर वाट्सन को कोचिंग स्टाफ में शामिल किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वाट्सन कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते ही दिल्ली कोचिंग स्टाफ में शामिल हो जाएंगे. 

आपको बता दें कि, आईपीएल के पहले सीजन साल 2008 में शेन वाट्सन (Shane Watson) राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल थे. इसके साथ ही आईपीएल (IPL) के पहले सीजन में ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को चैंपियन बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी. इसके बाद साल 2018 में सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली का सफर होगा खत्म! ये होंगे BCCI के नए बॉस

आईपीएल (IPL) का ये अनुभव शेन वाट्सन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मजबूत करने में लगाएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि शेन वाट्सन दिल्ली की टीम के असिस्टेंट कोच होंगे.