logo-image

IPL 2023 : बुमराह दिखे मुंबई के खेमे में, क्या खेलेंगे आईपीएल 2023!

IPL 2023 : गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला 31 मार्च को होने वाला है.

Updated on: 27 Mar 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला 31 मार्च को होने वाला है. इससे पहले ही दोनों टीमों की ताकत और कमजोरियों के बारे में सभी ने बात करना शुरू कर दिया है. अगर आप सोशल मीडिया पर गौर करेंगे तो चेन्नई के फैंस अपनी टीम को मजबूत बता रहे हैं वहीं हार्दिक के फैंस दूसरी बार लगातार खिताब अपने नाम करने के लिए बोल रहे हैं. हालांकि ये बात तो मई में जाकर साफ होगी कि कौन सी टीम खिताब अपने नाम करती है. उससे पहले कल के WPL 2023 के मैच के दौरान बुमराह मुंबई की टीम के साथ नजर आए. इसके बाद फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठने शुरु हो गए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले हार्दिक की बढ़ी टेंशन, शुरुआती मैच मिस करेगा साउथ अफ्रीका का ये स्टार खिलाड़ी

फैंस पूछने लगे ये सवाल

बुमराह के दिखने के बाद फैंस आईपीएल 2023 में उनके खेल को लेकर सवाल करने लगे. कई फैंस ये कहते हुए नजर आए कि बुमराह फिट हो चुके हैं तो ऐसे में वो इस सीजन खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि सच्चाई क्या है बताते हैं आपको.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

ये है सच

दरअसल बुमराह कल WPL 2023 के फाइनल मुकाबले को देखने गए थे. मैच देखने के बाद बुमराह टीम के साथ होटल में मौजल मस्ती करते हुए नजर आए. बुमराह की चोट की बात करें तो पीठ के ऑपरेशन के चलते टीम इंडिया के साथ आईपीएल में मुंबई की टीम से बाहर हैं. चोट को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें 4 से 6 हफ्तों के आराम के लिए बोला है. ऐसे में एशिया कप से पहले बुमराह मैदान पर वापसी करते हुए मुश्किल नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Shoaib Akhtar on IND vs PAK: 'मैं दिल्ली आता रहता हूं, मेरा आधार कार्ड बन गया है', शोएब अख्तर के बयान पर मचा तहलका