logo-image

IND vs AUS : फाइनल देखने कितने बजे स्टेडियम पहुंचेंगे PM Modi, सामने आया पूरा शेड्यूल

IND vs AUS : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को देखने के लिए बड़े-बड़े VIP लोग अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है... जो फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचेंगे...

Updated on: 18 Nov 2023, 03:02 PM

नई दिल्ली:

PM Modi : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी पहुंचने वाले हैं. जी हां, पिछले 2 दिनों से ये खबर रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आ रही थी. मगर, अब कंफर्म हो गया है कि पीएम मोदी इस ऐतिहासिक फाइनल का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे. बता दें, PM फाइनल में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे. 

कितने बजे स्टेडियम पहुंचेंगे PM Modi ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार शाम 4.30 से 5 बजे के करीब अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इससे पहले PM राजस्थान के तारानगर और झुंझुनूं में सभा को संबोधित करेंगे और फिर गुजरात के लिए रवाना होंगे. वह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर शाम के वक्त पहुंचेंगे और फिर सीधे राजभवन का रुख करेंगे. यहां उनके स्वागत के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के मौजूद रहने की संभावना है. इस तरह शाम 5 बजे के बाद वह किसी भी समय फाइनल के लिए नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पहुंचेंगे. इस दौरान असम और मेघालय सहित दो से तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी वर्ल्ड कप फाइनल में शामिल होंगे. फाइनल मुकाबले के बाद एक बार फिर से (PM Modi)राजभवन जाएंगे, जहां वह डिनर कर रात को रुकेंगे. फिर सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए गुजरात से राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें : 'बाउंड्री नियम' खत्म, अब फाइनल टाई होने पर ICC इस तरह चुनेगी चैंपियन, जानें क्या है नया नियम

दिग्गज कप्तान भी होंगे शामिल

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में जहां मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीमें भिड़ेंगी. वहीं, महामुकाबले के दौरान अब तक के सभी कप्तानों को इनवाइट किया गया है, जिन्हें स्पेशल ब्लेजर से सम्मानित किया जाएगा. हालांकि, इस दौरान पूर्व पाक कैप्टन इमरान खान नहीं आएंगे, क्योंकि वह जेल में हैं. बताते चलें, इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के वाइस प्राइम मिनिस्टर रिचर्ड मार्ल्स भी IND vs AUS मैच देखने पहुंच सकते हैं. राजीव शुक्ला, अमित शाह, जय शाह और तमाम फिल्मी सितारे और दिग्गज बिजनेसमैन फाइनल मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : फाइनल देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगी बड़ी-बड़ी हस्तियां, यहां देखें पूरी गेस्ट लिस्ट