logo-image

AUS vs SL : ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच के दौरान बाल-बाल बचे दर्शक, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टला बड़ा हादसा, Video

AUS Vs SL : लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका बीच खेले जा रहे मुकबाले में फैंस तूफान से बाल-बाल बच गए. तूफान की तबाही का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:03 PM

नई दिल्ली:

Storm Ekana Cricket Stadium : लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल स्टेडियम में मौजूद फैंस ऊपर से एक बोर्ड गिरने से बाल-बाल बचे. बता दें कि मैच के दौरान यहां तेज बारिश के साथ तूफान भी आया, जिसके बाद खेल को रोका गया. वहीं इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें स्टैंड्स में कुछ बड़ा बोर्ड ऊपर से गिरता है और वहां मौजूद लोग बाल-बाल बचते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस जगह पर बोर्ड गिरा, वहां कोई दर्शक मौजूद नहीं था. 

हालांकि इस हादसे के बाद फैंस डर गए और अफरातफरी भी देखने को मिली. जिसके बाद दर्शकों को दूसरी जगह बैठने के लिए कहा गया. वहीं मैच की पहली पारी में बी बारिश ने खलल डाला. इसके बाद मैच की दूसरी पारी भी बारिश की वजह से कुछ देर बाद शुरू हुई.  इसी बीच सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो ग्राउंड स्टाफ के साथ कवर्स खींचते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस वार्नर की इसके लिए काफी तारीफ कर रहे हैं

209 रनों पर निपटी श्रीलंका 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को दोनों ओपनर ने अच्छी शुरुआत दिलाई. ओपनिंग पर उतरे कुसल परेरा ने 12 चौकों की मदद से 78 (82) और पाथुम निसंका ने 8 चौके लगाकर 61 (67) रन बनाए. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी हुई. हालांकि इसके बाद कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका और श्रीलंका 43.3 ओवर में 209 रनों पर ऑलआउट हो गई. 

यह भी पढ़ें: Watch: 'बैठकर क्या खाते रहते हो जाओ 2-4 छक्के मारों..', फैन के कमेंट पर भड़के सूर्या, लगा दी फटकार