logo-image

विराट (Virat Kohli) को इम्प्रेस करने पर मिल जाएगी टीम इंडिया में जगह, जानें इस गेंदबाज ने क्यों कही ये बात

25 साल के आकाश दीप ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'मनोज (तिवारी) भैया ने कहा था कि विराट भारत के कप्तान हैं, और यदि आप उन्हें इम्प्रेस करते हैं तो आपको अगले सीजन में आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा.

Updated on: 14 Jun 2022, 05:21 PM

मुंबई:

Virat Kohli : बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप (Akash Deep) ने कहा कि अनुभवी भारतीय क्रिकेटर और बंगाल टीम के साथी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने उनसे कहा कि अगर वह विराट कोहली (Virat kohli) को प्रभावित कर सकते हैं तो उनके पास भी एक अच्छा मौका होगा. आकाशदीप ने इस साल की शुरुआत में टूर्नामेंट के 15वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ आईपीएल (IPL) में पदार्पण किया था. तेज गेंदबाज ने कहा है कि भारत के अनुभवी क्रिकेटर और बंगाल टीम के उनके साथी मनोज तिवारी ने उनसे एक बार कहा था कि अगर वह विराट कोहली को इम्प्रेस करते हैं तो उनके पास टीम इंडिया में जगह बनाने का अच्छा मौका होगा. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को पहली बार आईपीएल 2021 में घायल वाशिंगटन सुंदर (Washington sundar) की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में चुना गया था. 

यह भी पढ़ें : IPL Media Rights: BCCI ही नहीं खिलाड़ी भी होते हैं मालामाल, कमाई में धोनी-रोहित से पीछे विराट

25 साल के आकाश दीप ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'मनोज (तिवारी) भैया ने कहा था कि विराट भारत के कप्तान हैं, और यदि आप उन्हें इम्प्रेस करते हैं तो आपको अगले सीजन में आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा. ऐसा करने पर आप भारत के लिए भी खेल सकते हैं क्योंकि आपके पास एक अच्छा तेज गेंदबाज बनने की क्षमता है, यही मेरा लक्ष्य था और मैं अभ्यास मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहा और बाद में मैं नीलामी में भी चुना गया,'रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश के खिलाफ बंगाल के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व कर रहे आकाश दीप ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में पदार्पण किया था. उन्हें यह कैप किसी और ने नहीं बल्कि खुद कोहली (Viart Kohli) ने दी थी. आकाश दीप ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है.