logo-image

IND vs BAN : इन प्लेयर्स पर रहेगी सभी की नजर, चल गए तो जीत पक्की!

IND vs BAN 2nd ODI : भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज चल रही है.

Updated on: 07 Dec 2022, 10:44 AM

नई दिल्ली:

IND vs BAN 2nd ODI : भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज चल रही है. भारतीय टीम इस सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं कि टीम इंडिया आजस जीतकर सीरीज में बराबरी कर लेगी. हालांकि जीत के लिए भारत को अपनी गलतियों से सबक लेते हुए खेल दिखाना होगा. आज आपको उन 3 प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जिन पर सभी फैंस की नजर होगी. और अगर ये चल गए तो भारत की जीत पक्की है. 

यह भी पढ़ें - IND vs BAN : टीम इंडिया की एक गलती पड़ सकती है भारी, वर्ल्ड कप से पहले सुधारनी होगी

विराट कोहली

भारत के रन मशीन यानी विराट कोहली का रन बनाना बेहद ही जरूरी है. पहले मैच में कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. ऐसे में आज अपने बल्ले से टीम इंडिया को जीत दिलाना चाहेंगे. कोहली जब भी रन बनाते हैं तो भारत की जीत पक्की होती है. टी20 विश्व कप में कोहली ने शानदार खेल दिखाया था. 

ह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित पिछले कुछ समय से अपने उस अंदाज में नजरल नहीं आ रहे हैं, जिसके लिए इन्हें जाना जाता है. विश्व कप भी रोहित के लिए हलका रहा था. अब कप्तानी पारी रोहित के बल्ले से आनी चाहिए. अगर रोहित फिर फेल हो जाते हैं तो टीम का जीतना मुश्किल हो जाएगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया में इस समय एक ऑलराउंडर के रुप में जुडे हुए हैं. शार्दुल ठाकुर से टीम को बहुत उम्मीद है. पहले मैच में शार्दुल ठाकुर ने अच्छी गेंदबाजी की थी. कप्तान रोहित एक बार फिर से उनसे यही आशा कर रहे होंगे कि शार्दुल ठाकुर अपने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी खास कमाल कर सकें.