logo-image

फील्डिंग कोच श्रीधर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ फील्डर

श्रीधर ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों में स्तरीय सुधार उनके 'माइंडसेट' और 'फिटनेस' के कारण आया है और यही कारण है कि आज भारतीय टीम तीनों फॉरमेट में अव्वल है.

Updated on: 28 Oct 2019, 06:58 PM

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर का मानना है कि जडेजा सम्भवत: इस दशक के श्रेष्ठ भारतीय फील्डर हैं. बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीधर का करार बढ़ा दिया है. श्रीधर की देखरेख में बीते कुछ सालों मे भारतीय टीम के फील्डिंग स्तर में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ पंगे लेकर बुरा फंसे शाकिब अल हसन, भारत दौरे पर छाए संकट के बादल

श्रीधर ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों में स्तरीय सुधार उनके 'माइंडसेट' और 'फिटनेस' के कारण आया है और यही कारण है कि आज भारतीय टीम तीनों फॉरमेट में अव्वल है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने श्रीधर के हवाले से लिखा है, "मैदान में जडेजा की मौजूदगी से टीम का मनोबल ऊंचा रहता है."

ये भी पढ़ें- यहां 10 घंटे बिताने पर आपको मिलेंगे 14 लाख रुपये, लेकिन जाने से पहले जान लें ये बातें

श्रीधर ने आगे कहा, "जडेजा अपनी फिल्डिंग के दम पर विपक्षी टीमों पर दबाव बनाए रखते हैं. मैदान पर उनकी मौजूदगी का जादुई असर रहता है. मैं बहुत पीछे नहीं जाना चाहता लेकिन मैं मानता हूं कि बीते एक दशक में जडेजा भारत के श्रेष्ठ फील्डर रहे हैं."