logo-image

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप फाइनल के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आए रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की खास फोटो

Indian Cricket Team: वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खत्म होने के बाद आखिरकार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर वापसी की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत स्टोरी पोस्ट की है.

Updated on: 27 Nov 2023, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma :  वर्ल्ड कप 2023 फाइनल खत्म होने के बाद से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं. रोहित वर्ल्ड कप में काफी शानदार फॉर्म में थे, जहां एक और उनका बल्ला जमकर बोलता था, तो वहीं उन्होंने अपनी कप्तानी से सबका दिल जीता. हिटमैन की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 10 मैचों में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचे थी, लेकिन फिर भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी भावुक हो गए थे. फिलहाल वह ब्रेक पर हैं, जो उनके शारीरिक और मानसिक दोनों तनावों के लिए बेहद जरूरी थी.

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अगर प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कोई पत्रकार वर्ल्ड कप से अगल कुछ और सवाल करता था तो, रोहित का जवाब होता था अभी उनके पास इन सब बातों के लिए टाइम नहीं है. वह इसके बारे में वर्ल्ड कप के बाद बात करेंगे.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill Captain GT : गुजरात टाइटंस के नए कप्तान बने शुभमन गिल, मुंबई इंडियंस में हुई हार्दिक पांड्या की वापसी

वर्ल्ड कप हारने के बाद भावुक हो गए थे रोहित

पूरे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान Rohit Sharma की कप्तानी में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. इस टूर्नामेंट में भारत ने लगातार 10 मैचों में जीत दर्ज की थी और एक भी नहीं हारा था. लेकिन फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद रोहित काफी टूट गए थे. इतना ही नहीं उनके आंखों से आंसू भी निकल आए थे. फाइनल मैच खत्म होने के बाद वह सर निचे किए कुछ ही लोगों से हाथ मिलाकर बहुत जल्दी ड्रेसिंग रूम में चले गए. 

रोहित ने लिया ब्रेक

बहरहाल, अब वनडे वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है और रोहित शर्मा अपनी वाइफ रितिका सजदेह के साथ छुट्टी मना रहे हैं. इस बीच रोहित ने कई महीनों बाद सोशल मीडिया पर वापसी की और अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ खूबसूरत सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. हिटमैन की इस पिक्चर को देखकर साफ लग रहा है वो फिलहाल अपने मांइड और बॉडी को रिलेक्स कर रहे हैं.