NZ vs ENG, 4th T20: डेविड मलान ने जड़ा तूफानी शतक, न्यूजीलैंड को मिला 242 रनों का लक्ष्य

Bhasha  |   Updated On : November 08, 2019 01:11:58 PM
अपनी शतकीय पारी के शॉट लगाते हुए डेविड मलान

अपनी शतकीय पारी के शॉट लगाते हुए डेविड मलान (Photo Credit : https://twitter.com/ICC )

नेपियर:  

इयोन मोर्गन और डेविड मलान के बीच 182 रन की रिकार्ड साझेदारी की मदद से इंग्लैंड ने शुक्रवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में तीन विकेट पर 241 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. मलान ने 51 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाये जबकि मोर्गन ने अंतिम ओवर में लंबा शाट लगाने के प्रयास में आउट होने से पहले 91 रन की पारी खेली.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

इन दोनों ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में तीसरे विकेट के लिये सबसे बड़ी साझेदारी निभायी जबकि इंग्लैंड ने अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया. मलान ने अपने शतक के लिये 48 गेंदें खेली और अलेक्स हेल्स के 60 गेंद के पिछले रिकार्ड को आसानी से पीछे छोड़ा. उनकी पारी में छह छक्के और नौ चौके शामिल हैं जबकि मोर्गन ने 41 गेंदों का सामना करके सात छक्के और इतने ही चौके लगाये.

ये भी पढ़ें- प्यार के खातिर लड़के ने गर्लफ्रेंड के पिता को डोनेट कर दी किडनी, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

मलान ने ईश सोढ़ी के एक ओवर में तीन छक्कों और दो चौकों की मदद से 28 रन बटोरे. उन्होंने ट्रेंट बोल्ट पर स्क्वायर लेग क्षेत्र में चौका जड़कर अपना पहला शतक पूरा किया. इंग्लैंड ने टास गंवाने के बाद जॉनी बेयरस्टॉ (आठ) और टॉम बैंटन (31) के विकेट जल्दी गंवा दिये थे. इन दोनों को मिशेल सैंटनर (32 रन देकर दो) ने आउट किया. एएफपी पंत पंत

First Published: Nov 08, 2019 01:11:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो