logo-image

MS Dhoni : 'चॉकलेट का डिब्बा वापस दो', एमएस धोनी ने फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद वापस मांगी Chocolate, Video Viral

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अमेरिका में हैं. इसी बीच वहां पर एक फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Sep 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Viral Video : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दुनियाभर में फैंस हैं. उनकी एक झलक के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं. इन दिनों धोनी अमेरिका में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी फैंस से ऑटोग्राफ देने के बाद चॉकलेट वापस मांग रहे हैं. बता दें कि MS Dhoni इससे पहले यूएस ओपन 2023 में कार्लोस अलकराज और ज्वेरेव के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला भी देखने के लिए पहुंचे थे.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स मे आईपीएल 2023 में अपना पांचवां खिताब जीता था. हालांकि धोनी टूर्नामेंट के दौरान पूरी तरह फिट नहीं थे, लेकिन फिर भी वह पूरा IPL के सीजन खेले.  इसके बाद धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वह पूरी तरह से फिट हो गए हैं. Dhoni का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह फैन द्वारा दिए गए एक छोटे बैट पर अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं. इसके बाद धोनी ने फैन को बैट देने के बाद उनसे चॉकलेट का बॉक्स भी काफी मजाकिया अंदाज में वापस मांगा.

हाल ही में अमेरिका में धोनी को पूर्व यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ का भी आनंद लेते हुए देखा गया. इन दोनों की गोल्फ खेलते हुए फोटो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. बता दें कि साल 2020 में धोनी ने इंटरनेशनल को अलविदा कह दिया था. अब वह सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs SL : श्रीलंका के 20 साल के Dunith Wellalage का बजा डंका, गिल, रोहित, कोहली समेत भारत के टॉप ऑर्डर को किया धवस्त

आईपीएल के 17वें सीजन में धोनी के खेलने की उम्मीद बरकरार

एमएस धोनी आईपीएल 2024 में भी खेलते नजर आ सकते हैं. फैंस को उम्मीद है कि वह अगले साल एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे. वहीं घुटने की सर्जरी के बाद MS Dhoni पूरी तरह फिट भी हैं और ऐसे में वह अगले सीजन में खेलने को लेकर जल्द ही कोई फैसला भी ले सकते हैं.