logo-image

NCA पहुंचे KL Rahul, इस बड़े टूर्नामेंट से करेंगे टीम इंडिया में वापसी !

केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं और फिलहाल NCA पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है की राहुल एशिया कप 2023 के साथ ही टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 03:39 PM

highlights

  • KL Rahul को IPL 2023 में लगी थी चोट
  • इंजरी के कारण WTC FINAL 2023 से भी हुए थे बाहर
  • NCA में रिहैब से गुजर रहे हैं राहुल

नई दिल्ली:

KL Rahul Fitness Update : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. राहुल अपनी थाई सर्जरी से उबर चुके हैं और अब वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं. खबरों की मानें, तो राहुल अगस्त-सितंबर में खेले जाने वाले एशिया कप से एक्शन में लौट सकते हैं. बता दें, केएल को IPL 2023 के दौरान इंजरी हुई थी, जिसके चलते वह बीच सीजन से ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. 

KL Rahul पहुंचे NCA

भारतीय स्टार बल्लेबाज KL Rahul जल्द ही फिट होकर एक्शन में लौटेंगे. बल्लेबाज अपनी थाई इंजरी की सर्जरी के बाद तेजी से रिकवर हो रहा है और अब सितंबर में श्रीलंका में होने वाले एशिया कप 2023 से वापसी की उम्मीद के साथ वह रिहैब के लिए NCA पहुंच गए हैं. राहुल का ब्रिटेन में सफल ऑपरेशन हुआ और मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘होम’ कैप्शन लिखकर ट्वीट के साथ एनसीए की फोटो पोस्ट कीं. 

कब लगी थी चोट?

IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल को आरसीबी के साथ खेले गए मुकाबले में घुटने में चोट लग गई थी. इसके बाद उन्हें टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर ही इलाज के लिए रवाना होना पड़ा.  चोट के ही कारण केएल राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल का भी हिस्सा नहीं बन सके थे. 

ये भी पढे़ं : ENG vs AUS : कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं Ashes सीरीज के मैच, जानें फुल डीटेल्स

एशिया कप से कर सकते हैं वापसी

तेजी से रिकवर हो रहे केएल राहुल एशिया कप से एक्शन में लौट सकते हैं. हाालंकि, अब तक राहुल की तरफ से कोई फिटनेस अपडेट नहीं मिली है. मगर, अब वह NCA में है, जिससे ये तो तय है की सफल सर्जरी के बाद अब वह फुल फिटनेस हासिल करने की तैयारी में हैं.