कोलकाता नाइट राइडर्स ने ब्रैंडन मैक्कलम को नियुक्त किया टीम का मुख्य कोच

IANS  |   Updated On : August 15, 2019 05:07:54 PM
Image Courtesy- Twitter

Image Courtesy- Twitter (Photo Credit : )

कोलकाता:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम को अपनी टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है. नाइट राइडर्स ने प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की आधिकारिक घोषणा की. मैक्कलम आईपीएल के पहले सीजन में कोलकाता के लिए खेले थे. उन्होंने आईपीएल के पहले ही मैच में कोलकाता की ओर से खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 158 रनों की तूफानी पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, इंग्लैंड को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता

मैक्कलम इसके अलावा कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स से भी जुड़े हुए थे. वह इससे 2016 और 2018 के दौरान टीम का हिस्सा भी थे. मैक्कलम ने मुख्य कोच चुने जाने के बाद कहा, "इस जिम्मेदारी को निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है. नाइट राइडर्स और सीपीएल फ्रेंचाइजी क्रिकेट में एक महान टीमों में शामिल है. केकेआर और टीकेआर के रूप में हमारे पास एक बहुत अच्छी टीम है और हम दोनों को सफल बनाना चाहते हैं."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने 130 करोड़ भारतीयों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, BCCI ने शेयर किया खूबसूरत Video

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने कहा, "ब्रैंडन लंबे समय से नाइट राइडर्स परिवार का सदस्य रह चुके हैं. उनके नेतृत्व की क्षमता, गुणवत्ता, ईमानदारी और सकारात्मक सोच, टीम के मुख्य कोच बनने के उपर्युक्त है."

First Published: Aug 15, 2019 05:07:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो