logo-image

RCB vs DC : WPL फाइनल से पहले दिल्ली मैट्रो का बड़ा ऐलान, बदल दिया लास्ट मेट्रो का टाइम

WPL 2024 : वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मैच को लेकर सभी एक्साइडेट हैं. इससे पहले DMRC ने फैंस की सहूलियत के लिए एक अहम कदम उठाया है. अब दिल्ली मेट्रो ने 17 मार्च के लिए समय में कुछ बदलाव किया है, जिसके मुताबिक लास्ट मेट्रो का टाइम बदल गया.

Updated on: 17 Mar 2024, 05:34 PM

नई दिल्ली:

WPL 2024 : इस वक्त हर तरफ वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का शोर है. हो भी क्यों ना 17 मार्च यानि आज शाम 7.30 बजे से रॉयल चैलेंजरह्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है. दोनों ही टीमों के फैंस अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंच रहे हैं. इसी बीच दिल्ली मेट्रो की ओर से नई एडवाइजरी जारी की गई है, जिसके मुताबिक लास्ट मेट्रो का टाइम बदल गया है. जी हां, अब 12 बजे के बाद भी आपको मेट्रो मिल जाएगी...

DMRC ने बढ़ाया लास्ट मेट्रो का टाइम

वुमेन्स प्रीमियर लीग के फाइनल मैच से पहले DMRC ने फैंस की सहूलियत के लिए एक अहम कदम उठाया है. अब स्टेडियम जाकर मैच देखने वाले फैंस को मेट्रो को लेकर कोई परेशानी नहीं होने वाली है, क्योंकि अब दिल्ली मेट्रो ने 17 मार्च के लिए समय में कुछ बदलाव किया है, जिसके मुताबिक लास्ट मेट्रो का टाइम 12.15 हो गया है. DMRC ने एक्स पर पोस्ट किया, "अरुण जेटली स्टेडियम में आज रात वूमेंस प्रीमियर लीग फाइनल के समापन के बाद दर्शकों की सुविधा के लिए निकटवर्ती दिल्ली गेट स्टेशन (वॉयलेट लाइन पर) से मेट्रो सेवा आधी रात से 00:15 बजे तक उपलब्ध रहेगी." 

इसी पोस्ट में डीएमआरसी ने कहा, सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों तक सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. हालांकि, मैच के खत्म होने के आधार पर समय में और भी बदलाव किया जा सकता है. दिल्ली मेट्रो फाइनल मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम को शुभकामनाएं देती है.

ये भी पढ़ें : WPL 2024 : RCBvsDC के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच, इस ऐप पर देख सकेंगे बिलकुल फ्री

दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा है भारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मैच में कहीं ना कहीं मेजबान टीम DC का पलड़ा भारी रहने वाला है. इस टीम का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है और साथ ही ये दिल्ली का होम स्टेडियम है. अब तक वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 में अब तक DC vs RCB के बीच 4 मैच खेले गए हैं और सभी मुकाबलों में दिल्ली ने ही बाजी मारी है. यानि अगर आरसीबी को ट्रॉफी जीतनी है, तो उन्हें इस टूर्नामेंट में दिल्ली को हर हाल में हराना होगा.