BREAKING NEWS
  • गुजरात के कच्छ में भूकंप के झटके, अंजार, गांधीधाम, भचाऊ और रापर में दहशत- Read More »
  • फिर सुर्खियों में आई साक्षी मिश्रा, मुख्यमंत्री के पोर्टल पर दर्ज कराई यह शिकायत- Read More »
  • VIDEO: घायल तेंदुए की खींच रहा था तस्‍वीर, तभी मारा ऐसा झपट्टा कि..- Read More »

विराट कोहली का बड़ा खुलासा, टीम इंडिया में आने के बाद इस खिलाड़ी की तरह खेलते थे

आईएएनएस  |   Updated On : August 15, 2019 01:08 PM

पोर्ट ऑफ स्पेन :  

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे आखिरी एक दिवसीय मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 24 साल के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) की जमकर तारीफ की. पिछले दो मैचों में मेजबान टीम के खिलाफ 120 और 114 (नाबाद) रन बनाने वाले कोहली को दो बार अय्यर का साथ मिला. उन्होंने अय्यर के साथ 125 और 120 रनों की साझेदारी की. इस दौरान कोहली ने यह भी बताया कि जब वे नए नए टीम में आए थे, तब श्रेयस की ही तरह खेलते थे. 

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने बनाया ऐसा रिकार्ड, जिसे तोड़ना मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन होगा

सीरीज जीतने के बाद कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने कहा कि वह इन स्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की कीमत जानते हैं. कोहली ने कहा कि इससे श्रेयस अय्यर का आत्मविश्वास और बढ़ेगा. विराट ने पहली बार खुलासा करते हुए कहा कि जब वे टीम में आए थे तब ऐसे ही थे. कप्‍तान कोहली ने बताया कि उन्‍हें जो मौके मिलते थे, वह टीम के लिए मैच जीतना चाहते थे और स्थिति के अनुसार खेलना चाहते थे, आपको जोखिम उठाने पड़ते हैं. उन्होंने दबाव में हिम्मत दिखाई, खुद को पहचानने के लिए आपको अपने खेल को दिखाना पड़ता है.

यह भी पढ़ें ः संन्‍यास की खबरों के बीच क्रिस गेल ने समर्थकों को ऐसे बनाया बेवकूफ

अय्यर को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दो मैचों में खेलने का मौका मिला, इसमें उन्‍होंने 65 और 71 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर ने अब तक नौ एक दिवसीय अंतरराष्‍ट्रीय मैचों में 49 के औसत से 346 रन बनाए हैं. उनका स्‍ट्राइक रेट 105 से भी ज्‍यादा का है. वह अब तक चार अर्द्धशतक लगा चुके हैं, उनका अधिकतम स्‍कोर 88 रन है. श्रेयस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वे 62 मैच खेलते हुए अब तक 1681 रन बना चुके हैं.

First Published: Thursday, August 15, 2019 12:31 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Virat Kohli Captaincy, Virat Kohli Record, Virat Kohli Performance, Shreyas Iyar, Indian Cricket Team, India Vs West Indies,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो