logo-image

PAK vs SL: तो पाकिस्तान हुआ बाहर? बारिश ने कर दिया खेल!

PAK vs SL Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच में अहम मुकाबला खेला जाना है.

Updated on: 14 Sep 2023, 02:55 PM

नई दिल्ली:

PAK vs SL Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच में अहम मुकाबला खेला जाना है. हालांकि चांस ऐसे बन रहे हैं, जो ये संकेत दे रहे हैं कि पाकिस्तान जल्द ही एशिया कप 2023 सा बाहर हो सकती है. अगर ऐसा हो गया तो पाकिस्तान का सपना फाइनल के लिए टूट सकता है. दरअसल हुआ ये है कि कोलंबो में आज सुबह से बारिश हो रही है. और ये आप जानते ही हैं कि अगर पाकिस्तान आज का मुकाबला नहीं जीत पाई तो एशिया कप 2023 से नेट रन रेट के चलते बाहर हो जाएगी. 

ऐसा है आज पूरे दिन के लिए मौसम

मौसम की बात करें तो आज पूरे दिन बारिश की संभावना है. ऐसे में शायद ही मुकाबला पूरा हो पाए. अब ये स्थिति तो श्रीलंका के लिए अनूकूल है. वहीं पाकिस्तान भारत से 228 रनों से हार गया था, जिसके चलते नेट रन रेट के मामले में सभी टीमों से काफी पीछे चला गया था. अब वही मुकाबला टीम के लिए भारी पड़ सकता है. ओवरऑल एशिया कप 2023 की बात करें तो पाकिस्तान का खेल ठीक रहा है. लेकिन एक मुकाबले से ही हिसाब-किताब बिगड़ गया है. 

श्रीलंका है नेट रन रेट में आगे

एशिया कप 2023 की बात करें तो श्रीलंका पाकिस्तान से काफी आगे है. लेकिन हां अगर मुकाबला होता है तो कहीं ना कहीं पाकिस्तान श्रीलंका के ऊपर भारी पड़ सकता है. लेकिन आखिरी मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को अच्छी फाइट दी थी. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के दो बड़े गेंदबाज भी बाहर हो गए हैं, तो फिर पाकिस्तान के लिए भी ये मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है.

पिच का ऐसा है मिजाज

पिच की बात करें तो सुबह से कवर्स पिच पर थे, यानी नमी की वजह से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. इसलिए टॉस भी अहम हो सकता है. जो भी टीम जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करनी ही पसंद करेगी, मौसम और डीएलएस के नियम बाद में मैच में आ सकते हैं.