logo-image

एचटीसी U ‘Ocean’ की इमेज लीक, जाने क्या है खास फीचर्स

अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है जानकारी के मुताबिक इसे एचटीसी Ocean कोडनेम दिया गया है। एचटीसी Ocean की इमेज लीक हुई है ।

Updated on: 04 Apr 2017, 07:09 AM

नई दिल्ली:

काफी समय से चर्चा है कंपनी एचटीसी यू नाम से बाजार में नया फोन उतार सकती है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है जानकारी के मुताबिक इसे एचटीसी Ocean कोडनेम दिया गया है। एचटीसी Ocean की इमेज लीक हुई है । लीक इमेज के जरिए पोन के डिजाइन का हर एंगल देखा जा सकता है।

इसमें आप देख सकते हैं इसके दाएं और बाएं पैनल के साथ ही सुपर स्लिम बेज़ल हैं। साथ ही इमेज में उपरी व नीचले पैनल की ओर से भी दर्शाया गया है। जो कि दिखने में काफी हद तक एचटीसी 10 फ्लै​गशिप स्मार्टफोन के समान है।

और पढ़ें: HTC U Ultra और HTC U Play भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध, जानिए क्या है खास

एचटीसी यू में फुल मेटेलिक चेसिस से बना है। इसमें नीचे की ओर डुअल स्पीकर के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।यह एचटीसी यू कंपनी का यू सीरीज का तीसरा फोन है।जानकारियों के अनुसार एचटीसी U में 5.5-इंच का क्वाड एचडी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2560 x 1440 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर पेश होगा। उम्मीद है कि कंपनी इसे दो स्टोरेज ऑप्शन 64जीबी और 128जीबी के साथ लॉन्च कर सकती है। 

इससे पहले एचटीसी द्वारा एचटीसी यू अल्ट्रा और एचटीसी यू प्ले को इस साल की शुरूआत में लॉन्च किया गया था।

और पढ़ें: HTC U Ultra 21 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है खास फीचर्स