अंबानी से कम नहीं है 'शर्मा जी का ये लड़का', शादी के बाद एक-दो नहीं बल्कि देंगे इतनी रिसेप्शन पार्टियां

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 08:49:18 PM
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वेडिंग कार्ड

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वेडिंग कार्ड (Photo Credit : https://twitter.com/AksharPathak )

नई दिल्ली:  

भारत में इन दिनों शादियों का सीजन शुरु हो चुका है. जिन घरों में शादियां पड़ी हैं, उन घरों में जमकर शॉपिंग चल रही है. लोग अपने-अपने पसंद का डिजाइनिंग वेडिंग कार्ड भी खरीद रहे हैं. खास बात ये है कि कुछ लोग तो वेडिंग कार्ड को बिल्कुल अलग अंदाज में ही प्रिंट करा रहे हैं. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसे वेडिंग कार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आपने ऐसा कार्ड पहले शायद ही देखा होगा. इतना तो तय है कि जिस शख्स ने भी ये कार्ड छपवाया है, उसमें क्रिएटिविटी कूट-कूट कर भरी है.

ये भी पढ़ें- चॉकलेट समझकर ये खतरनाक चीज खा गया मासूम बच्चा, थोड़ी ही देर बाद हो गई मौत

जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही वेडिंग कार्ड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे. अक्षर पाठक नाम के एक कॉमेडियन ने इस क्रिएटिव वेडिंग कार्ड को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. जिसके बाद देखते ही देखते इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो गईं. इस अनोखे वेडिंग कार्ड के पहले ही पेज के टॉप पर लिखा है, ''हमने कितना खर्च किया, इसका अंदाजा कार्ड देखकर ही लगाया जा सकता है. अंबानी से कम नहीं हैं हम.'' तो वहीं पेज के बॉटम पर लिखा गया है, ''कृप्या गिफ्ट नहीं देना, सिर्फ कैश देना. हम 18 जूसर मिक्सर ग्राइंडर का क्या करेंगे.''

ये भी पढ़ें- 1 से 9 दिसंबर तक खेला जाएगा विश्व कबड्डी कप 2019, गुरु गुरुनानक देव को समर्पित होगा टूर्नामेंट

इतना ही नहीं ''शर्मा जी के लड़के'' की ओर से कार्ड पर लिखवाया गया है कि 6 दिसंबर का दिन काफी शुभ है, इसलिए इस दिन 22 हजार शादियां हो रही हैं और इसी वजह से आप कई घंटों तक ट्रैफिक में फंसे रहेंगे.' कार्ड के दूसरे पेज पर लिखा गया है, ''अगर दीपिका-रणवीर 6 फंक्शन कर सकते हैं, प्रियंका-निक 8 फंक्शन्स कर सकते हैं तो हम भी दो तीन रिसेप्शन करेंगे कम से कम.'' हालांकि ये वेडिंग कार्ड महज एक मजाक ही लग रहा है क्योंकि कार्ड के तीसरे पेज पर जिस तरह वेडिंग प्लेस तक पहुंचने के लिए मैप बनाया गया है, उसकी मदद से वहां आप लेट तो क्या कभी जिंदगी में भी नहीं पहुंच पाएंगे.

First Published: Nov 13, 2019 08:49:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो