logo-image

असम : आतंकी हमले में मारे गए 5 लोगों की मौत के खिलाफ तिनसुकिया में लोगों का विरोध प्रदर्शन, बंद की मांग

गुरुवार की दोपहर तिनसुकिया जिले में अज्ञात विद्रोहियों ने सार्वजनिक स्थल पर गोलीबारी कर दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि विद्रोही उल्फा के वार्ता विरोधी गुट के सदस्य थे

Updated on: 02 Nov 2018, 09:48 AM

नई दिल्ली:

असम के तिनसुकिया में ऑल असम बंगाली यूथ स्टूडेंट फेडरेशन (ABYSS) ने आतंकी हमले में मारे गए 5 लोगों की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते हुए जिले में 12 घंटों का बंद बुलाया है. गौरतलब है कि गुरुवार की दोपहर तिनसुकिया जिले में अज्ञात विद्रोहियों ने सार्वजनिक स्थल पर गोलीबारी कर दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि विद्रोही उल्फा के वार्ता विरोधी गुट के सदस्य थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उग्रवादियों ने छह युवाओं को उठा लिया था. इसके बाद उग्रवादी इन युवाओं को ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे ले गए और उन्हें गोली मार दी. इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

और पढ़ें: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : बुलेट पर भारी पड़ी थी EVM, जानें कैसे हुई थी वोटों की बारिश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस हमले की निंदा की है. उन्होंने हमले में मारे गए श्यामलाल बिस्वास, अनंत बिस्वास, अभिनाश बिस्वास, सुबोध दास की हत्या पर खेल व्यक्त किया है. ममता ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या यह एनआरसी की वजह से हुआ है.