उत्तर-पूर

अन्य खबरें

AGP नेताओं ने असम में अपने मंत्रियों से इस्‍तीफा देने को कहा, CAA पर सुप्रीम कोर्ट जाएगी पार्टी

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act 2019) पर मचे बवाल के बीच असम में बीजेपी (BJP) की सर्वानंद सोनोवाल (Sarvanand Sonowal) की सरकार में सहयोगी पार्टी असम गण परिषद (Assam Gan Parishad) ने अपने मंत्रियों से इस्‍तीफा देने की अपील की है.

हिंसा में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी : सोनोवाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को अहिंसक लोकतांत्रिक प्रक्रिया से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन प्रदर्शन की आड़ में तोड़फोड़ की घटना करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा

CAA : महुआ मोइत्रा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्‍द सुनवाई से इनकार किया

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पर राष्‍ट्रपति की मुहर लग गई है. अब यह बिल कानून का रूप ले चुका है. सुप्रीम कोर्ट में इस बिल को मुस्‍लिम लीग की ओर से चुनौती दी गई है.

असम के राज्यपाल जगदीश मुखी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

उन्होंने कहा कि मैं असम में नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों, भाइयों और बहनों से अनुरोध करना चाहूंगा कि वे अपना विरोध करते समय नियंत्रण ना खोएं. राज्य में शांति बनाए रखें

Citizenship Amendment Bill 2019: गुवाहाटी में लोगों ने किया कर्फ्यू का उल्लंघन, सेना ने किया फ्लैग मार्च

असम में नागरिकता (संशोधन) विधेयक (Citizenship Amendment Bill 2019) के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए लोगों ने बृहस्पतिवार सुबह कर्फ्यू का उल्लंघन किया. साथ ही राज्य में स्थिति तनावपूर्ण बनी रही और इस दौरान सेना ने फ्लैग मार्च भी किया.

नागरिकता संशोधन विधेयक पर उबल रहा पूर्वोत्‍तर भारत, जानें कहां क्‍या पड़ेगा प्रभाव

Citizenship Amendment Bill 2019 : गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर बाद 2 बजे राज्‍यसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 पेश करेंगे. सोमवार को 7 घंटे की लंबी बहस के बाद लोकसभा में यह विधेयक पहले ही पास हो चुका है. अब सरकार के सामने इसे राज्‍यसभा में पारित

त्रिपुरा में 48 घंटों के लिए मोबाइल इंटरनेट और SMS सेवाओं को किया बंद, जानें क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि जातीय संघर्ष की कोई घटना सामने नहीं आई है. जो भी सूचना फैलाई गई है, वह महज अफवाह है

नागरिकता संशोधन विधेयक पर उबला असम, AASU-NESO ने बुलाया 12 घंटे का बंद

एक दिन पहले सोमवार को आधी रात लोकसभा (Lok Sabha) में पारित नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 (Citizenship Amendement Bill 2019) के खिलाफ असम (Assam) में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया गया है.

नागरिकता विधेयक केवल असम के लिए नहीं बल्कि समूचे देश के लिए होगा : सोनोवाल

सोनोवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से चौकस रहने और गलत सूचनाओं के प्रसार को रोकने का अनुरोध किया

नगालैंड, हॉर्नबिल महोत्सव के जरिये पूरे देश में पूर्वोत्तर क्षेत्र का दूत बन गया है: जितेन्द्र सिंह

हॉर्नबिल महोत्सव हर साल एक से दस दिसंबर के बीच मनाया जाता है. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 से अधिक बार पूर्वोत्तर का दौरा कर पूर्वोत्तर राज्य को उच्च प्राथमिकता दी है.

असम के हिरासत शिविरों में 3 बांग्लादेशी समेत 28 की मौत

असम गण परिषद के विधायक उत्पल दत्त के सवाल के जवाब में संसदीय कार्य मंत्री चंद्र मोहन पटवारी ने कहा कि 21 नवम्बर तक हिरासत शिविरों में ‘‘बीमारी के चलते’’ कुल 28 व्यक्तियों की मौत हुई है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो