BREAKING NEWS
  • Today History:1970 में आज के दिन ही पहली बार पृथ्वी दिवस मनाया गया था, जाने आज के दिन का इतिहास- Read More »
  • उत्तर प्रदेश : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होगा यादव परिवार की किस्मत का फैसला- Read More »
  • Petrol Price: दिल्ली, मुंबई में आज किस भाव पर मिल रहा है पेट्रोल-डीजल- Read More »

मंत्री के भतीजे को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाया, तो मिली ट्रांसफर की धमकी

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 06:04 PM
ब्रेकिंग

ब्रेकिंग

भोपाल/ रायपुर:  

इंदौर के राजीव गांधी चौराहे पर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की भतीजे पार्षद अभय वर्मा  ट्रैफिक नियमों को लेकर महिला ट्रैफिक सूबेदार से भिड़ गए. महिला सूबेदार को मंत्री जी के भतीजे ने बालाघाट ट्रांसफर करने की धमकी भी दे डाली. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक मंत्री जी के भतीजे मोबाइल फोन पर बात करते हुए गाड़ी चला रहे थे. जिस पर महिला सूबेदार ने उन्हें रोक कर कानून का पाठ पढ़ा दिया ..शुरुआती दौर में मंत्री जी की भतीजे वहां से निकल गए , लेकिन बाद में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और एक बार फिर  सूबेदार पर दबाव बनाने की कोशिश की.  उनके दबाव बनाने की तस्वीर किसी ने मोबाइल में कैद कर ली. जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से शहर में वायरल हो गया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही इंदौर के राजवाड़ा चौक पर सूबेदार अरुण सिंह यादव का कांग्रेसी नेता अश्विन जोशी के नाम का इस्तेमाल करने वाले भतीजे विवाद हुआ था. 

अन्य खबरें...

  Apr 15, 2019  18:05 (IST)

अपना ही घोषणापत्र नहीं पढ़ा
सीधी (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश कांग्रेस के महासचिव राशिद हुसैन कुरैशी के द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित की गई। धारा 370 और देशद्रोह के मामले पर सवाल पूछे जाने पर भड़क गए कांग्रेस महासचिव। कहां नहीं पढ़ा है घोषणा पत्र।

  Apr 15, 2019  17:23 (IST)

निर्वाचन आयोग का नोटिस
जांजगीर चांपा (छत्तीसगढ़)। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष के पति को मिला जिला निर्वाचन आयोग का नोटिस. शासकीय कर्मचारी होने के बावजूद पार्टी गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप. कृषि विभाग सक्ति ब्लाक में कार्यरत है नारायण गबेल.

  Apr 15, 2019  16:18 (IST)

कांग्रेस नेता के भतीजे के ऑफिस को उड़ाने की साजिश नाकाम

भोपाल। कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के भतीजे के ऑफिस को उड़ाने की साजिश, CCTV में कैद हुई है. आरोपी गौरव पचौरी के ऑफिस की गैलरी में विस्फोटक सामग्री लगाते हुए कैद हुआ है. जांच के बाद बारूद, छर्रे, कील, सुतली, बत्ती, पेट्रोल बरामद किया गया है. सीसीटीवी की जांच करने पर नकाबपोश आरोपी देखा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  Apr 15, 2019  14:21 (IST)

इंदौर में गर्मी का कहर, पारा 40 के पार

सूरज ने अपनी गर्मी दिखानी शुरू कर दी है. तापमान पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ता नजर आ रहा है. मालवा निमाड़ का तापमान कुछ शहरों में 44 के पार जा चुका है. फिलहाल इंदौर में तेज आंधी के चलते बादलों ने सूरज को ढक दिया है. हालांकि तापमान 40 डिग्री के पार बताया जा रहा है.

  Apr 15, 2019  16:18 (IST)

रोड पर उतरीं एयर होस्टेस

इंदौर सफाई की तरह ही ट्रैफिक व्यव्सथा में भी नंबर वन आने के लिए पूरी मेहनत कर रहा है. शहर की ट्रैफिक सुधारने और वाहन चालकों को जागरूक करने में जुटी पुलिस ने शुक्रवार को अनूठा प्रयोग किया. शहर के लोग यह देख हैरान रह गए कि एक-दो नहीं, कई एयरहोस्टेस सड़क पर उसी अंदाज में ट्रैफिक व्यवस्थाबना रही हैं जैसे वह हवाई जहाजों में करती हैं।

  Apr 15, 2019  14:18 (IST)

IPL के सट्टेबाज गिरफ्तार

बिलासपुर। आईपीएल सट्टा लगवाने वाले 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। लाखों की सट्टापट्टी सहित 77 हज़ार नगद, 5 मोबाईल और एलईडी जब्त किया गया है. सरकंडा पुलिस ने यह कार्रवाई की है. डबरीपारा निवासी धनेश्वर प्रसाद तिवारी को गिरफ्तार किया गया है.

First Published: Monday, April 15, 2019 02:11 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News, Latest News Breaking News, Sajjan Singh Verma, Mp News, Madhya Pradesh News, Mp Live News, Mp Breaking News, Mp Hindi News Live, Chhattisgarh News, Chhattisgarh Latest News, News State Live News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो