logo-image

Palak Tiwari: चिकनकारी सूट में कहर ढा रही पलक तिवारी, ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पलक तिवारी (Palak tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चर्चित चेहरा है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Updated on: 25 Apr 2023, 05:33 PM

मुंबई :

पलक तिवारी (Palak tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चर्चित चेहरा है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फैंस को फिल्म में उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आई. सोशल मीडिया पर उनका पहले से ही अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी सिंगर हैर्डी संधू (Hardy Sandhu) के ब्लॉकबस्टर गाने 'बिजली बिजली' से फेमस हुईं थीं. विशेष रूप से, पलक को उनके स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए भी सराहा जाता है. स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेसेज़ हों, बॉडी-हगिंग गाउन्स हों या ट्रेडिशनल आउटफिट्स, ये यंग स्टारलेट हर ड्रेस को आसानी और परफेक्शन के साथ कैरी कर सकती हैं. हाल ही में पलक ने अपनी सिंपल लेकिन एलिगेंट एथनिक ड्रेस से सबको चौंका दिया.

हालांकि उनका ये लुक कुछ महीनों पुराना है, लेकिन ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खासकर इस सूट की कीमत और ज्यादा चौंका देती है. उन्होंने अपनी हालिया हैदराबाद यात्रा से फोटो की एक सीरिज पोस्ट की थी. पलक ने लेबल हाउस ऑफ चिकनकारी की भारी कढ़ाई वाली नीली कुर्ती पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल जूतियों से पूरा किया. इसके साथ उन्होंने न्यूड पिंक लिपस्टिक, ब्लश, ब्लैक आईलाइनर और पिंक आई शैडो के साथ मिनिमल मेकअप लुक चुना. इस सूट में वो बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu: पालने में खेलती दिखी बिपाशा की लाडली, क्यूट वीडियो वायरल

फोटोज पोस्ट करके करती हैं मनोरंजन

 दिलचस्प बात यह है कि इस कुर्ते सेट की कीमत आपको हैरान कर देगी. पलक की इस ब्रीजी कुर्ती की कीमत 4 हजार रुपये से भी ज्यादा है. जी हां, आपने सही पढ़ा! चिकनकारी की वेबसाइट के मुताबिक, यह कुर्ता सेट 4,250 रुपए की कीमत में उपलब्ध है. पलक, हाल ही में, एक सच्ची ब्लू सोशल मीडिया स्टार रही हैं क्योंकि वह अक्सर अपने फैंस को जोड़े रखती हैं और उनका मनोरंजन करती हैं. वह अपनी ओह-हॉट तस्वीरें, ग्लैमरस फोटो शूट और खुशहाल पारिवारिक पल फैंस के साथ साझा करती रहती  हैं.