logo-image

बाबा जी के चमत्कारी घरेलू नुस्खे हैं अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का राज़, जवां बने रहने के लिए आप भी फॉलो करें ये टिप्स

Skin Care Tips: अनुष्का शर्मा विराट कोहली की तरह लाखों लोग वृंदावन के प्रेमानंद महाराज जी के भक्त है. उनकी कही हर बात को लोग फॉलो करते हैं हाल ही में उन्होंने ग्लोइंग स्किन के लिए ऐसी टिप दी है जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Skin Care Tips: अगर आप ग्लोइंग स्किन पाना चाहते हैं तो एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को देख लें. साल 2008 में शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली ये हसीना अब तक 15 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हर फिल्म में वो पहले से ज्यादा ग्लैमर्स नज़र आती हैं. अब आप कहेंगे कि बॉलीवुड हीरोइन है. अपनी स्किन पर लाखों रुपये खर्च करती होगी. लेकिन ऐसा नहीं है... अनुष्का शर्मा परम पूज्य प्रेमानंद महाराज जी की भक्त हैं. शादी के बाद वो अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ गुरुजी का आशीर्वाद लेने भी यहां गयी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तो अब ये सवाल उठता है कि क्या अनुष्का शर्मा के चेहरे का ये तेज गुरु जी के बताए टिप्स हैं. अगर जवाब हां है तो आपको हम बताते हैं प्रेमानंद महाराज जी का वो घरेलू नुस्खा जिससे आपके चेहरे पर भी ग्लो आ जाएगा 

ग्लोइंग स्किन वाला प्रेमानंद महाराज जी का घरेलू नुस्खा

अगर आप ये सोच रहे हैं कि ग्लोइंग स्किन के लिए संत किसी फेसपैक का फॉर्मूला बता रहे हैं तो ऐसा नहीं है. उनकी कही हर बात का उनका लाखों भक्त अनुसरण करते हैं. उन्होने कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताया है जिससे आपके चेहरे का ग्लो ना सिर्फ बढ़ेगा बल्कि बरकरार भी रहेगा.

संत प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि दिन में 45 मिनट व्यायाम करना चाहिए अगर आपको कसरत करने की आदत नहीं है तो आप सिर्फ 5 मिनट से शुरुआत करें. जो लोग सुबह 4 बजे उठकर फ्रेश होने के बाद व्यायाम करते हैं और फिर नहाकर पूजा करके सुबह का नाश्चता करते हैं ऐसे लोगों के चेहरे पर गजब का तेज देखने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें: Narendra Modi: कहां से कपड़े खरीदते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें उनके एक जोड़े कुर्ते पजामें की कीमत

तो आप भी अपने चेहरे की रंगत देखकर अगर परेशान हो रहे हैं तो किसी महंगी क्रीम या पाउडर के चक्कर में ना पड़ें बस इस एक आदत को बदलकर आप अपने जीवन पर इसका सकारात्मक परिणाम देख सकते हैं. 
इसी तरह की और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ यू ही बने रहें.