logo-image

महिला फुटबॉलरों ने ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन के सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महिला खिलाड़ियों का कहना है कि इसकी वजह से उन्हें डर लग रहा था और अपने सिक्योरिटी की भी चिंता हो रही थी.

Updated on: 30 Mar 2024, 04:37 PM

नई दिल्ली:

AIFF Matter: फुटबॉल को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भारतीय फुटबॉल क्लब खाद एफसी की दो महिला फुटबॉलरों ने बड़ा आरोप लगाया है. महिला खिलाड़ियों ने आरोप लगाया है कि भारतीय फुटबॉल महासंघ के सदस्य दीपक शर्मा ने उनके साथ फिजिकली हैरिस किया है. महिला फुटबॉलरों द्वारा इसकी शिकायत AIFF की प्रतियोगिता कमेटी को कर दी है. आपको बता दें कि दीपक शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के जेनरल सेक्रेटरी और एआईएफएफ की कॉम्पीटीशन कमेटी के वाइस प्रेसिडेंट हैं. 

जानकारी के मुताबिक महिला फुटबॉल खिलाड़ियों ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये घटना उस वक्त की है जब वो अपने कमरे में खाना बना रहे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब महिला खिलाड़ी कमरें में रात का खाना खाने के बाद अंडे उबाल रहे थे उसी समय दीपक शर्मा कमरे में आ गए. इसके बाद महासचिव ने उन्हें कई थप्पड़ जड़ दिए. इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट भी किए है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खाद एफसी हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के बीच लीग मैच खेला जाना था. लेकिन दिल्ली आने के दरमियान शर्मा पूरे नशे में थे और लगातार शराब पीए जा रहे थे.उनका कहना है कि वो शराब उन खिलाड़ियों के सामने पी रहे थे. 

टीम मैनेजर ने लिखित में दिया

महिला खिलाड़ियों का कहना है कि इसकी वजह से उन्हें डर लग रहा था और अपने सिक्योरिटी की भी चिंता हो रही थी. महिला खिलाड़ियों की शिकायत के बाद गोवा फुटबॉल एसोसिएशन टीम के सदस्य ने टीम के होटल में विजिट किया.  इसके साथ ही टीम के मैनेजर ने सभी खिलाड़ियों को सिक्योरिटी का वादा करते हुए लिखित में इस पर बयान दिया. टीम मैनेजर नानालिता शर्मा का इस संबंध में कहना था कि वो सभी महिला खिलाड़ियों के सुरक्षा की ले रही हूं. इसके साथ ही ये फिक्स करेंगी कि उन्हें सेफ तरीके से बिना किसी परेशानी के घर तक छोड़ जाए. 

जांच के बाद एक्शन

इस घटना पर एआईएफएफ महिला फुटबॉल कमेटी की अध्यक्ष ने कहा है कि मैंने अभी कंप्लेन की कॉपी देखी है. इसके बाद से ही होटल में टीम से मिलने के लिए भाग रही हूं. महिला उत्पीड़न किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जा सकता है. हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. इसके बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा.