logo-image

Tina Dabi: टीना डाबी की दूसरी शादी की खबर से क्यों छिड़ गए ये लोग? जानें यहां

आईएएस अधिकारी टीना डाबी ( IAS tina dabi ) आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. हर कोई आज इंटरनेट पर टीना डाबी को सर्च कर रहा है. जिसके पीछे असली वजह उनका शादी करने का ऐलान है.

Updated on: 29 Mar 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली:

आईएएस अधिकारी टीना डाबी ( IAS tina dabi ) आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. हर कोई आज इंटरनेट पर टीना डाबी को सर्च कर रहा है. जिसके पीछे असली वजह उनका शादी करने का ऐलान है. दरअसल, 2016 बैच की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी ( tina dabi ) ने दूसरी शादी करने का फैसला लिया है. उन्होंने आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे ( Pradeep Gawande )  के साथ वैवाहिक रिश्ते में बंधने की बात कही है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर टीना डाबी के लिए बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. 

टीना ने अपनी शादी की घोषणा के बाद सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने होने वाले पति गवांडे की कुछ ​तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसके बाद वह अचानक सोशल मीडिया ट्रेंड में आ गईं. वहीं, बधाई के साथ-साथ ही सोशल मीडिया पर डाबी की इन तस्वीरों को लेकर कुछ लोगों में बहस भी छिड़ गई है. कुछ यूजर्स ने डाबी के होने वाले पति के लुक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कमेंट में टीना डाबी को सलाह दी है कि उन्होंने जिसको अपना जीवन साथी चुनाव है वह उतना हैंडसम नहीं है. सोशल मीडिया यूजर्स को लेकर छिड़ी यह बहस इतने आगे चली गई कि उसको 'हिंदू-मुस्लिम' का भी रंग दे दिया गया. आपको बता दें कि डाबी ने अपने पिछली शादी आईएएस अधिकारी अतहर खान (IAS Atahar Khan) से की थी.

गौरतलब है कि 2016 की टॉपर आईएएस ने 2018 ने अपने ही बैचमेट अतहर खान (IAS Atahar Khan) से शादी की थी. हालांकि दोनों के बीच वैवाहिक संबंध ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और फिर उन्होंने 2020 में आपसी सहमति के आधार पर तलाक ले लिया. अब तलाक के दो साल बाद टीना डाबी ने एक बार फिर शादी का फैसला लिया है. वह आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं.