logo-image

Rahul Gandhi को लोकसभा से निकालना चाहती है बीजेपी सरकार: कांग्रेस

They want to expel Rahul Gandhi from Lok Sabha, says KC Venugopal : कांग्रेस ने एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस पार्टी के नेता केसी वेणुगोपाल ने दावा किया है कि बीजेपी की अगुवाई में सत्ताधारी गठबंधन राहुल गांधी को लोकसभा से निकालना चाहती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के लंदन में दिये बयान की आड़ में उन्हें संसद से निकालने की साजिश रची...

Updated on: 17 Mar 2023, 11:59 PM

highlights

  • कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा आरोप
  • राहुल गांधी को लोकसभा से निकलना चाहती है सरकार
  • राहुल गांधी के सवालों के जवाब नहीं हैं सरकार के पास

नई दिल्ली:

They want to expel Rahul Gandhi from Lok Sabha, says KC Venugopal : कांग्रेस ने एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस पार्टी के नेता केसी वेणुगोपाल ने दावा किया है कि बीजेपी की अगुवाई में सत्ताधारी गठबंधन राहुल गांधी को लोकसभा से निकालना चाहती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के लंदन में दिये बयान की आड़ में उन्हें संसद से निकालने की साजिश रची जा रही है, तभी संसद में कोई काम नहीं करने दिया जा रहा है, बल्कि राहुल गांधी के लंदन बयान की आड़ में असली मुद्दों से बचा जा रहा है. 

राहुल गांधी को निकालने की हो रही साजिश

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी की आवाज दबाकर बीजेपी सरकार अडाणी मुद्दे से देश का ध्यान भटकाना चाहती है. इसलिए वो संसद में हंगामा कर रही है. इसी की आड़ में वो राहुल गांधी को संसद से निकालना चाहती है, ताकि देश में अडाणी के मुद्दे पर बात न हो. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि ये सिर्फ अडाणी को बचाने का एजेंडा भर है कि बीजेपी राहुल गांधी के बयान पर हल्ला कर रही है. जबकि निशिकांत दुबे जैसे नेता फर्जी डिग्री के सहाने सदन में बैठे हैं.

ये भी पढ़ें :  Kareena Kapoor : 'नाटू नाटू' गाने को सुनकर ही खाना खाते हैं करीना कपूर के लाडले जेह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

राहुल गांधी के इस बयान पर मचा है हंगामा

बता दें कि राहुल गांधी ने लंदन में बयान दिया था कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र खतरे में है. उन्हें संसद में बोलते तक नहीं दिया जाता. उनके इस बयान पर संसद के बजट सत्र में हंगामा मचा हुआ है. संसद से बजट सत्र का दूसरा हिस्सा 13 मार्च से चल रहा है, लेकिन सदन की कार्यवाही अभी तक हंगामे की भेंट ही चढ़ती रही है. बीजेपी नेता राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहे हैं.