कानून मंत्री रविशंकर ने आर्थिक मंदी को लेकर दिया ये अजीबोगरीब बयान, कही ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 05:26:26 PM
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंदी को लेकर बेढब बयान दिया है. उन्होंने देश की आर्थिक मंदी को फिल्मों की कमाई से जोड़ते हुए कहा कि तीन-तीन फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में मंदी कहां है. उन्होंने कहा कि 3 फिल्मों ने 2 अक्टूबर को एक दिन में 120 करोड़ रुपये की कमाई की.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, हाथ के साथ आईं अलका लांबा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुंबई में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में मेट्रो, मोबाइल और सड़कें बन रही हैं, जिससे लोगों को काम मिल रहा है. उन्होंने आगे कहा, हमारी अर्थव्यवस्था का आधारभूत ढांचा मजबूत है और महंगाई दर नियंत्रण में हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि एफडीआई सबसे ऊंचे स्तर पर है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा, जीडीपी की विकास दर बरकरार है. देश में मोबाइल मैनुफैक्चरिंग की 268 फैक्ट्रियां हैं. मेट्रो का निर्माण हो रहा है. सड़कें बन रही हैं. लोगों के पास रोजगार है. उन्होंने एनएसएसओ की ओर से नौकरी को लेकर जारी किए गए आंकड़ों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि देश में मंदी नहीं है.

यह भी पढ़ेंःकश्मीर: श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, 5 लोग घायल

उन्होंने अपने दावे के समर्थन में ईपीएफ के आंकड़े बताए और किसानों की आत्महत्या के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि हम कारणों की पहचान कर रहे हैं. मरहम लगा रहे हैं. हालांकि, रविशंकर प्रसाद ने शिवसेना के घोषणा पत्र पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है.

First Published: Oct 12, 2019 04:56:06 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो