प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, बोले प्रेस काउंसिल को लिखूंगा चिट्ठी

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 02:15:36 PM
प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, बोले प्रेस काउंसिल को लिखूंगा चिट्ठी

प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में कई दिनों से हो रहे प्रदर्शन में कवरेज के दौरान न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी के मामले में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस मामले के लिए वह प्रेस काउंसिल को चिट्ठी लिखेंगे. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि शाहीन बाग में न्यूज नेशन की टीम पर हमले में पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पहचान करके जल्द करवाई की जाएगी. वहां की मोबाइल फुटेज खंगाले जा रहे हैं. यह मीडिया की अभिव्यक्ति पर हमला है. पुलिस बार-बार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है कि वह रास्ते से हट जाएं. क्योंकि, उनके बीच अराजक तत्व शामिल हो रहे हैं जो कानून व्यवस्था बिगड़ सकते हैं. मीडिया पर हमला भी ऐसे ही तत्वों ने किया है. यह बहुत निंदनीय है. इस पर पुलिस निश्चित तौर पर ठोस कार्रवाई करेगी.

बता दें कि तिरंगा और भारतीय लोकतंत्र की दुहाई देते हुए पिछले एक महीने से अधिक समय से शांतिप्रिय धरना प्रदर्शन कर रहे शाहीनबाग के कुछ लोग हिंसा फैला रहे हैं. शाहीनबाग में पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला किया है. साथ ही न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया है. इसपर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

First Published: Jan 25, 2020 02:05:28 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो