logo-image

हनीट्रैप : भारत की जासूसी के लिए पाकिस्तान ने खूबसूरत लड़कियों की तैयार की पलटन  

पाकिस्तान ने भारत की जासूसी के लिए खूबसूरत शिकंजा कसा है. पाकिस्तान खूबसूरत लड़कियों से जासूसी करवा रहा है. भारतीय सेना के जवानों और उनसे जुड़े लोगों को अपने मोहजाल में फंसा रहा है.

Updated on: 26 May 2022, 09:16 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने भारत की जासूसी के लिए खूबसूरत शिकंजा कसा है. पाकिस्तान खूबसूरत लड़कियों से जासूसी करवा रहा है. भारतीय सेना के जवानों और उनसे जुड़े लोगों को अपने मोहजाल में फंसा रहा है. भारत की जासूसी के लिए खूबसूरत लड़कियों की पलटन तैयार की गई है. इसका खुलासा हनीट्रैप के शिकार भारतीय सेना के जवान से खुफिया एजेंसियों की पूछताछ में हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, हिंदू देवी देवताओं की फोटो के सामने अपनी फोटो खिंचवा कर झांसे में लेती है. ये लड़कियां अपनी अदाओं से जवानों को अपने शिकार में फंसा रही हैं. 

ये विषकन्याएं लटके झटके और रील ऐप के जरिए नाम बदल-बदल कर काम कर रही हैं. हनीट्रैप के शिकार हुए जोधपुर में तैनात सेना के जवान प्रदीप से खुफिया एजेंसियों की पूछताछ में खुलासा हुआ है. पाकिस्तान करीब 3 सैकड़ों लड़कियों को तैयार कर रहा है. सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी भी इस साजिश में शामिल है.

भारत की सीमा से जुड़े जम्मू गुजरात राजस्थान के इलाके निशाने पर हैं. महिला एजेंट्स से जासूसी करवाने के इस ऑपरेशन को ‘प्रोजेक्ट शेरनी’ नाम दिया गया है. लाहौर, रावलपिंडी और पाक स्थित हैदराबाद और पंजाब में सेंटर होने की खबर है. हनी ट्रैप में फंसे भारतीय जवान से पूछताछ में इंटेलिजेंस को कई वीडियो और सबूत मिले हैं.