logo-image

गुजरात: पति-पत्नी और चार बच्चों की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात (Gujarat) के दाहोद (Dahod) में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Updated on: 29 Nov 2019, 09:46 PM

नई दिल्ली:

गुजरात (Gujarat) के दाहोद (Dahod) में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति-पत्नी समेत चार बच्चों की गला रेत कर हत्या की गई है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक दाहोद में एक घर में छह शव बरामद हुए. जिसमें पति-पत्नी और चार बच्चे शामिल हैं. प्रथम दृष्टया में यह हत्या प्रतीत हो रहा है. मृतक के गले पर जख्म के निशान है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे जांच चल रही है.

40 साल का भरतभाई भलास अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ खेत में मजदूरी करके जीवन बसर कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने घर में कोई चहलपहल नहीं देखी तो वहां पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर इस परियोजना को लेकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

जहां भरतभाई की पत्नी समीबेन, बेटी दीपिका, पुत्र हेमराज, दीपेश और रवी के शव घर खून से सने हुए पड़े थे. जबकि भरतभाई का शव खेत में पड़ा हुआ था. गुरुवार को कोई इनसबकी हत्या करके फरार हो गया था. पुलिस के मुताबिक हत्या एक से ज्यादा लोगों ने मिलकर की है. पुलिस इस मामले की जांच तेजी से कर रही ताकि हत्या की वजह का खुलासा हो सके और हत्यारों को जल्द से जल्द जेल भेजा जा सके.