logo-image

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी में फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं, जांच के बाद बोले डॉक्टर

मेडिकल एक्सपर्ट डॉ अतुल पटेल और आरके पटेल ने आज विजय रुपाणी का टेस्ट किया था जिसके बाद उन्होंने कहा कि सीएम बिल्कुल ठीक हैं और उनमें कोरोना का कोई लक्षण नही है

Updated on: 15 Apr 2020, 02:23 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी बिल्कुल ठीक है और उनमें कोरोना के फिलहाल कोई भी लक्षण नहीं है. डॉक्टरों ने बुधवार को विजय रुपाणी का टेस्ट करने के बाद यह बात कही. मेडिकल एक्सपर्ट डॉ अतुल पटेल  और आरके पटेल ने आज विजय रुपाणी का टेस्ट किया था जिसके बाद उन्होंने कहा कि सीएम बिल्कुल ठीक हैं और उनमें कोरोना का कोई लक्षण नही है. हालांकि एहतियातन किसी भी बाहरी शख्स को उनसे उनके आवास पर मिलने की अनुमति नहीं है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बीच किसानों के लिए आई ये सबसे बड़ी राहत भरी खबर

बता दें, हाल ही में विजय रुपाणी ने कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ बैठक की थी. इनमें से एक विधायक इमरान खेड़ावाला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद सीएम विजय रुपाणी का भी कोरोना टेस्ट करवाने का फैसला लिया गया. इस मीटिंग के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया था लेकिन एहतियातन रुपाणी का टेस्ट करवाने का फैसला लिया गया. बैठक में मौजूद दो अन्य विधायकों शैलेष परमार और गयासुद्दीन शेख को क्‍वारंटाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बीच किसानों के लिए आई ये सबसे बड़ी राहत भरी खबर

सीएम विजय रुपाणी के साथ कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान की बैठक में अहमदाबाद के दो इलाकों में कर्फ्यू को लेकर चर्चा की गई थी. कर्फ्यू वाले एरिया इन विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में आता है. बैठक के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा था, कोरोना वायरस को रोकने के लिए अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा. गुजरात में अब तक 615 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से अधिकतर अहमदाबाद शहर से हैं.