logo-image

गिरिराज सिंह ने शबाना आजमी पर साधा निशाना, बताया- टुकड़े टुकड़े गैंग की नई नेता

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azami) के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने विवादिय बयान दिया है.

Updated on: 09 Jul 2019, 12:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azami) के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने वार किया है. हमेशा विवादों बयानों से चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने शबाना आजमी को टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेता करार दिया. उन्होंने शबाना आजमी पर देश के हितों को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए निशाना साधा.

ट्वीट करके केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, शबाना आजमी टुकड़े-टुकड़े गैंग और अवार्ड वापसी गैंग की नई नेता है.'

दरअसल, शबाना आजमी ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आज जो भी सरकार की आलोचना करता है उसे राष्ट्र विरोधी करार दिया जाता है. उन्होंने कहा कि देश में किसी को डरने की जरूरत नहीं है और न ही कुछ साबित करने के लिए किसी के प्रमाणपत्र की आवश्यकता है.

सांप्रदायिकता का विरोध करते हुए शबाना आजमी ने कहा, 'हिंदुस्तान एक खूबसूरत मुल्क है. लोगों को बांटने की कोशिश इस मुल्क के लिए सही नहीं हो सकती.'

इसे भी पढ़ें:बीएस धनोआ 9 जुलाई को जाएंगे रूस के दौरे पर, इन मुद्दों पर होगी बातचीत

जिसके बाद सोशल मीडिया पर शबाना आजमी को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया. ट्रोलर्स का जवाब देते हुए सोमवार को शबाना ने एक ट्वीट करके कहा, 'सफदर हाशमी हत्याकांड में मैने कांग्रेस के एचकेएल भगत सिंह को निशाने पर लिया था. मैंने इमरान बुखारी को टीवी4 पर चुनौती दी थी, जिसे लेकर उन्होंने मुझे नाचनेवाली कहा था. संसद के दोनों सदनों में इसकी निंदा की गई. उन्होंने ट्रिपल तलाक और हलाला पर बोला.'

शबाना ने कहा कि बीजेपी सरकार की ही नहीं, कांग्रेस सरकार की भी समय-समय पर वो आलोचना की है.