BREAKING NEWS
  • दिल्ली यूनिवर्सिटी में UG Admissions के लिए Cut Off List 28 जून को होगा जारी, यहां पढ़ें पूरी detail- Read More »
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »

बाड़मेर में प्रेमी और प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली, आत्महत्या से पहले किया ये काम

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 06:18 PM
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

ख़ास बातें

  1.  आत्महत्या का ऐसा मामला पहले नहीं सुना होगा
  2.  प्रेमी और प्रेमिका ने खुद को गोली मारी
  3.  दोनों ने देशी कट्टे से गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली:  

राजस्थान के बाड़मेर में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली है. प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के सामने देशी कट्टे से गोलीमार कर की आत्महत्या. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने जताई हैरानी. बाड़मेर के लीलसर सरहद पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या की. इस तरह की आत्महत्या का मामला पहली बार सामने आया है दोनों ने पहले कनपटी पर कट्टा रखकर फोटो लिए उसके बाद एक दूसरे के सामने खुद को गोली मार ली. 

प्रेमी युगल के आत्महत्या करने की खबर मिलते ही चौहटन पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची. गोली की आवाज सुनकर वहां स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई थी. पुलिस ने दोनों लाशों को अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन वो अभी इस घटना की पुष्टि नहीं कर रही है और न ही कोई बयान देने को तैयार है. यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले को चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर सरहद पर हुई. 

प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले सिगरेट पी और खूब जमकर बीयर पी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे की कनपटी पर देसी कट्टा रखकर फोटो भी शेयर की और फिर दोनों एक दूसरे को गोली मार कर जीवन लीला समाप्त कर ली.

First Published: Thursday, June 13, 2019 05:10 PM

RELATED TAG: Lovers Couple Suicide In Barmer, Lover Couple Committed Suicede, Lover Couple Suicide In Barmer, Lover And Beloved Shoot To Each Other, Police, Barmer Crime News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो