logo-image

Surgical strike पर बोली निर्मला सीतारमण कहा, 'जो मनमोहन सिंह नहीं कर पाए, वह पीएम नरेंद्र मोदी ने किया'

निर्मला सीतारमण ने कहा कि हमने साल 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले के समय भी पाकिस्तान को सबूत सौंपे थे. लेकिन उसकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Updated on: 17 Mar 2019, 10:37 PM

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर जमकर लताड़ लगाई. निर्मला सीतारमण ने कहा कि हमने साल 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले के समय भी पाकिस्तान को सबूत सौंपे थे. लेकिन उसकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस बार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने खुद पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली है. पाकिस्तान को कार्रवाई के लिए इससे ज्यादा सबूत और क्या चाहिए.

 

रक्षा मंत्री ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक को सही ठहराते हुए कहा कि पाकिस्तान कहता है कि वह भी आतंकवाद से जूझ रहा है. अगर वह सच में आतंकवाद से पीड़ित है तो, उसे मिटाने के लिए कदम क्यों नहीं उठाता है. जो काम पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नहीं किया, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया. साथ ही उन्होंने कहा कि तमाम सबूतों के बाद जो कार्रवाई पाकिस्तान को करनी चाहिए थी, वह हमने की है. वह पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं.