logo-image

डॉ. कफील के भाई को गोरखपुर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

डॉक्टर कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर गोरखपुर में रविवार देर रात जानलेवा हमला किया है।

Updated on: 11 Jun 2018, 08:46 AM

नई दिल्ली:

डॉक्टर कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर गोरखपुर में रविवार देर रात जानलेवा हमला किया है। अज्ञात बदमाशों ने कासिफ को गोली मार दी। घटना गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूर पर घटी।

बाइक सवार बदमाशों ने कासिफ पर कई गोलियां चलाई जिनमें से तीन गोली कासिफ को लगी। परिवार के मुताबिक, कासिफ निजी काम करके वापस घर की ओर लौट रहे थे।

डॉक्टर कफील खान बीआरडी हॉस्पिटल में बच्चों की मौत के बाद चर्चा में आए थे। इन पर ऑक्सिजन सिलिंडर चोरी करने का आरोप लगा था।

जानकारी के मुताबिक गोरखनाथ मंदिर के करीब पुल क्रॉस करते ही कोतवाली थाना क्षेत्र बदमाशों ने रास्ता रोक कर उनपर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद वह खुद बाइक चलाते हुए अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल पहुंचने के बाद उनके परिजनों को इस बाक की जानकारी दी गई। उन्हें स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका ऑपेरशन किया जा रहा है। उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है।

एसएसपी शलभ माथूर ने बताया कि पुलिस की टीम जांच के लिए घटना स्थल पहुंच चुकी है। अपराधी अभी भी पकड़ से बाहर है। माथुर ने दावा किया कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बेकाबू बस ने 9 छात्रों को कुचला, 6 की मौत

बीआरडी हॉस्पिटल केस में जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद कफील खान ने अपने और परिवार पर खतरे की बात कही थी।

बता दें कि गोराखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में ऑक्सिजन की कमी के कारण कई बच्चों की मौत के आरोप में कफील को जेल भेज दिया गया था। बाद में उनको हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें