logo-image

ग्रेटर नोएडा में BJP नेता शिव कुमार की गोली मारकर हत्या, घटना की चपेट में आई युवती समेत 4 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार यादव की हत्या कर दी गई है। बदमाशो ने दिनदहाड़े तिगरी गांव में फायरिंग कर बीजेपी नेता की हत्या कर दी।

Updated on: 16 Nov 2017, 11:28 PM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के यूपी में कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठा दिए हैं।

यह घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में हुई है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता शिव कुमार और उनके सुरक्षा कर्मी बल्ली की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी है।

बिसरख के तिगरी गांव में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां बीजेपी नेता शिव कुमार यादव अपनी एसयूवी कार से जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

हमले की भनक लगते ही ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी लेकिन हमलावरों कुछ दूर तक कार का पीछा किया और इस दौरान वो फायरिंग भी करते रहे। इस हमले शिव कुमार के एक और सुरक्षा कर्मी को भी गोली लगी है जिसकी हालत बेहद नाज़ुक है।

इस घटना में ताबतोड़ गोलियां चलने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले जांच में जुट गई है। नकाबपोश बदमाशों ने 7 राउंड फायरिंग की। मौके से 6 खोखे मिले है। साथ ही 30 एमएम पिस्तौल भी मिली है।

स्थानीय नेता की मौत की खबर सुनते ही आसपास के गांव के लोगों ने सड़क पर उतरकर जाम लगा दिया। बीजेपी नेता पर हमले के समय उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आने से एक स्थानीय लड़की की मौत भी हो गई है। 

गोली चलने के वक़्त ड्राईवर ने गाड़ी को डिवाइडर की तरफ मोड़ लिया था, जिससे टकराकर यह लड़की घायल हो गयी। इसके बाद लड़की को नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। 

मृतक लड़की का नाम अंजली बताया जा रहा है। यह लड़की गाज़ियाबाद की रहने वाली वाली थी। घटना में बीजेपी नेता शिवकुमार और लड़की समेत 4 लोगों की मौत हो गई है।