BREAKING NEWS
  • शिवसेना के संजय राउत बोले- उद्धव ठाकरे ने सीएम बनने के लिए दी अपनी सहमति- Read More »

टेक्नो भारत में 10 जुलाई को लांच करेगा Phantom Smartphone, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

News State Bureau  |   Updated On : July 02, 2019 08:36:22 AM
 Phantom smartphone (फोटो-IANS)

Phantom smartphone (फोटो-IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हांगकांग की प्रौद्योगिकी कंपनी ट्रांजिसन होल्डिंग्स का स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल 10 जुलाई को भारत में अपनी प्रमुख स्मार्टफोन श्रंखला फैंटम लांच कर रही है. इस श्रंखला के स्मार्टफोन्स की कीमत 15,000 रुपये से कम है. स्मार्टफोन उद्योग के सूत्रों के अनुसार, भारत में किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में सेंध लगाने के उद्देश्य से लाई गई फैंटम श्रंखला रेडमी नोट 7 और रियमी 3 प्रो को कड़ी टक्कर दे सकती है.

ये भी पढ़ें: लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi 7A भारत में जल्द होगा लॉन्च, जान लें क्या है खास

वैश्विक रूप से टेक्नो स्मार्टफोन्स में तीन श्रंखलाएं हैं. एक स्पार्क है, जो युवाओं के लिए शुरुआती स्मार्टफोन है, दूसरी केमन है, जो कैमरा-केंद्रित लोकप्रिय सीरीज है और तीसरी फैंटम ब्रांड की प्रमुख सीरीज है.

फैंटम में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वॉइस असिस्टेंट और लैंग्वेज सपोर्ट जैसे एडवांस्ड आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) आधारित एप्स जैसे ट्रेंडी एप्स होने की संभावना है.

और पढ़ें: Apple 16 इंच वाला MacBook Pro सितंबर में करेगा लॉन्च

मोबाइल उद्योग के सूत्रों ने कहा, 'फोन में रैम चार जीबी से ज्यादा हो सकता है, डॉट नोच डिस्प्ले, एक से ज्यादा रियर कैमरे, सेल्फी के लिए हाई-रिजोल्यूशन फ्रंट स्नैपर भी हो सकते हैं.' फिलहाल 15,000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर वाला कोई स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं है.

First Published: Jul 02, 2019 08:35:05 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो