logo-image

Urvashi Dholakia Divorce: मुझे किसी ने प्यार नहीं किया...उर्वशी ढोलकिया का छलका दर्द, खोले तलाक के राज

उर्वशी ढोलकिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 16 साल की कच्ची उम्र में शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के दो साल के अंदर ही वो दो जुड़वा बेटों की मां भी बन गई थीं.

Updated on: 16 Dec 2023, 04:04 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Dholakia Divorce: टेलीविजन एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई गहरे राज खोल डाले हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में भूचाल सा आ गया है. उर्वशी ढोलकिया को आप कोमोलिका के नाम से जानते हैं. उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की'में ये आइकॉनिक रोल प्ले किया था जिसने उन्हें देशभर में खूब शोहरत दी थी. फिलहाल एक इंटरव्यू में उर्वशी ने एक्स हसबैंड अनुज सचदेवा के साथ अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने यह भी बताया कि 18 साल की उम्र में तलाक के बाद उन्हें कभी सच्चा प्यार नहीं मिला. वो आज 44 साल की उम्र में क्यों सिंगल हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर दो जुड़वा बच्चों की मां उर्वशी अपनी ग्लैमरस फोटोज से तहलका मचा देती हैं. पर वो रियल लाइफ में एकदम अकेली हैं.

उर्वशी ढोलकिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 16 साल की कच्ची उम्र में शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के दो साल के अंदर ही वो दो जुड़वा बेटों की मां भी बन गई थीं, लेकिन ये रिश्ता नहीं चला और 18 साल की उम्र में उर्वशी का तलाक हो गया. अब एक इंटरव्यू में उर्वशी ने अपनी शादी, तलाक और सिंगल रहने के फैसले पर बात की है. सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि तलाक के बाद जब वह इंडस्ट्री में लौटीं तो क्या लोगों ने उन पर निशाना साधने की कोशिश की, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं...जाहिर है, रास्ते में लोगों को भटकाव मिलता है लेकिन मैं हमेशा फोकस्ड थी. मैं बहुत से लोगों को फ्रेंड-जोन करूंगी, जब भी मुझे यह अहसास होता कि उनके कुछ गलत इरादे हैं तो मैं इसे वहीं रोक देती हूं. मैं बहुत स्पष्ट रही हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “सच्चाई यह है कि किसी ने भी मुझसे प्यार नहीं किया है. उन्होंने मुझसे टुकड़ों-टुकड़ों में प्यार किया है, लेकिन उन्हें यह समझ नहीं आया कि उन्हें भी टुकड़ों-टुकड़ों में प्यार किया गया है. कोई भी आपसे पूरा प्यार नहीं कर सकता. मेरा मानना है कि केवल माता-पिता ही आपसे पूरा प्यार कर सकते हैं.” उर्वशी ने कहा कि तलाक के बाद खुद को वापस संभालने और अपने बच्चों को अकेले पालने का फैसला करने से पहले मैंने खुद को एक महीने के लिए एक कमरे में बंद कर लिया था. उन्होंने कहा, तब से उनके साथ कोई भी मजबूत और टिकाऊ रिश्ते नहीं रहे हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ने यह भी बताया कि अनुज सचदेवा के साथ उनकी शादी क्यों टूट गई. एक्ट्रेस ने कहा, 'वो वक्त ही बुरा था' और उस समय उनके पिता भी बीमार थे. “अनुज और मेरी मुलाक़ात ऐसे समय हुई जब मैं बहुत कमजोर पड़ गई थी. मैं अपने पिता को खोने की कगार पर थी. हम उस समय मिले थे. जब मैं उस रिश्ते पर नज़र डालती हूं, तो मुझे लगता है कि समय ख़राब हो गया था. मैं बहुत अजीब जगह पर थी. हम बमुश्किल एक-दूसरे के सामने अपनी फीलिंग्स जाहिर कर पाते थे और मेरे पिता कोमा में चले गए और तीन महीने के अंदर वो चल बसे थे. मुझे नहीं पता था कि पति-पत्नी वाले उस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाया जाता. इसलिए मैं उसे दोष नहीं देती हूं. ये भी सच है कि वो जिम्मेदारी लेने वाला शख्स नहीं था. "

एक्ट्रेस ने बताया कि पिता की मौत के बाद उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया और इस रिश्ते को पनपने के लिए जितना समय और ध्यान चाहिए था, वह नहीं दे पाईं. अभिनेत्री ने कहा कि वे अभी भी दोस्त हैं, लेकिन उनके दोबारा साथ आने की कोई संभावना नहीं है क्योंकि वे दोनों आगे बढ़ चुके हैं.