logo-image

Pregnant है ये टीवी एक्ट्रेस, शादी के 6 साल बाद दी गुड न्यूज

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया जल्द ही मां बनने वाली हैं. आशका ने मदर्स डे के खास मौके पर यह गुड न्यूज अपने फैन्स के साथ शेयर की.

Updated on: 14 May 2023, 05:16 PM

नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया जल्द ही मां बनने वाली हैं. आशका ने मदर्स डे के खास मौके पर यह गुड न्यूज अपने फैन्स के साथ शेयर की. आशका शादी के 6 साल बाद 37 साल की उम्र में अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. फैन्स की और हमारी यही दुआ है कि उनका यह  समय उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय रहे और वह एक हेल्दी बच्चे को जन्म दे. आशका ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें अपनी डिलिवरी की ड्यू डेट के बारे में भी बताया. आशका ने एक बेहद प्यारी वीडियो शेयर की जिसमें पहले तो दो योग मैट दिखाई देते हैं और दो जोड़ी चप्पल दिखती है...इसके बाद तीसरी छोटी से मैट खुलती है. इसके बाद बताया गया है कि वह मां बनने वाले हैं और बच्चा नवंबर 2023 में पैदा होगा.

फैन्स और दोस्तों ने दी दुआएं और प्यार

आशका की इस पोस्ट पर फैन्स ने खूब प्यार जताया. एक्ट्रेस श्रीजिता ने लिखा, बधाई हो...ये खबर सुनकर खुशी हुई...तुम दोनों के लिए बेहद खुश हूं. दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, वाह क्या खबर है...बहुत बधाई. अदा खान ने लिखा, माशाअल्लाह...बधाई हो. जूही परमार ने लिखा, मदर्स डे पर इससे अच्छी खबर और क्या होगी. तुम दोनों को बधाई. किश्वर मर्चेंट ने लिखा, बधाई हो. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा, ताडआसान करता बाहर आऊसे. अब इतने कमेंट तो हम आपको बता ही चुके हैं...आप उनके इंस्टापोस्ट पर ऐसे ही कई कमेंट देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

बता दें कि आशका की प्रेग्नेंसी का पहली ट्रायमेस्टर चल रहा है. वह तीसरे महीने में हैं. प्रेग्नेंसी को लेकर खुश और एक्साइटेड आशका और ब्रेंट भी ये खबर दुनिया के साथ शेयर करने के लिए इस खास मौके के इंतजार में थे. जितनी खुशी के साथ उन्होंने यह खबर शेयर की उनके फैन्स ने भी उसी तरह उन्हें प्यार दिया और गुड विशेज दी.