logo-image

The Kapil Sharma Show: बंद होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो', सामने आईं शूटिंग की आखिरी तस्वीरें

'द कपिल शर्मा शो' का ये सजीन हिट रहा है. कपिल शर्मा ने शो बंद होने की जानकारी देते हुए शो की खास मेहमान अर्चना पूरन सिंह के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. इस साल 2023 में कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो का नया सीजन लेकर आए. ये शो भी टीआरपी में हिट रहा है. सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो में कपिल और उनकी टीम हर शनिवार और रविवार दर्शकों को हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर देती है. इसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी मेहमान बनकर शामिल होते हैं. अब खबर है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है. शो के होस्ट कपिल शर्मा ने शूटिंग सेट से आखिरी तस्वीरें शेयर की हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' का ये सजीन हिट रहा है. कपिल शर्मा ने शो बंद होने की जानकारी देते हुए शो की खास मेहमान अर्चना पूरन सिंह के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल द कपिल शर्मा शो अगले महीने जुलाई में बंद होने वाला है. टीम ने इसके आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग भी पूरी कर ली है. ऐसे में शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा और उनकी टीम अमेरिका में वर्ल्ड टूर पर निकल जाएगी. हालांकि, अर्चना पूरन सिंह इसका हिस्सा नहीं होंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने अर्चना के साथ इस सीजन का आखिरी फोटोशूट शेयर किया था. फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह काफी जंच रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अर्चन पूरन सिंह को क्वीन बताया. उन्होंने लिखा कि वो उन्हें अमेरिका टूर पर याद करेंगे. 

इस बार कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह नजर नहीं आई थीं. हालांकि, कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने शो बंद होने से कुछ महीने पहले ही शो में वापसी की थी. कृष्णा एक बार फिर सपना बनकर दर्शकों को हंसाते नजर आए. कृष्णा के अलावा शो में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान जैसे कॉमेडियन और स्टार्स इसका हिस्सा थे.