logo-image

Taarak Mehta Show: Asit Modi के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले के फैसले पर Jennifer Mistry का रिएक्शन, बोलीं- ₹30 लाख...

लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुकी अदाकार जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल द्वारा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए यौन उत्पीड़न मामले में फैसला आ गया है.

Updated on: 27 Mar 2024, 10:14 AM

नई दिल्ली :

लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुकी अदाकार जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) द्वारा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पर लगाए यौन उत्पीड़न मामले में फैसला आ गया है. मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट ने जेनिफर के पक्ष में फैसला सुनाते हुए असित को उनका बकाया भुगतान करने और मुआवजे के रूप में उन्हें ₹5 लाख का भुगतान करने का आदेश दिया है. बता दें कि, जेनिफर ने पिछले साल असित के खिलाफ एफआईआर करवाई थी. 

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस जेनिफर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि, फैसला उनके पक्ष में है, उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि पुख्ता सबूतों के साथ हुई है. उन्होंने बताया कि ये फैसला, बीते साल पुलिस द्वारा पिछले साल हासिल की गई उपलब्धि से कहीं ज्यादा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

अभी तक उनकी ओर से कोई भुगतान नहीं...

उन्होंने आगे कहा कि, असित मोदी को उन्हें, उनकी देय राशि और जानबूझकर उनका भुगतान रोकने के लिए अतिरिक्त मुआवज़ा, 'कुल मिलाकर लगभग ₹25-30 लाख' का भुगतान करने का आदेश दिया गया है. जेनिफर ने बताया कि, उत्पीड़न के लिए असित पर अतिरिक्त ₹5 लाख का जुर्माना लगाया गया था, लेकिन अभी तक उनकी ओर से कोई भुगतान नहीं मिला है. जेनिफर ने आगे कहा कि, फैसला 15 फरवरी, 2024 को आया था, लेकिन उनसे इसे मीडिया के साथ शेयर न करने के लिए कहा गया था. 

महिला की प्रतिष्ठा सबसे अधिक मायने रखती है...

जेनिफर ने कहा कि, मेरा मानना ​​है कि एक महिला की प्रतिष्ठा सबसे अधिक मायने रखती है. 40 दिन से अधिक हो गए हैं, और मुझे अभी भी मेरी उचित राशि नहीं मिली है, जो मैंने TMKOC पर कड़ी मेहनत के माध्यम से अर्जित की थी. उन्होंने कहा कि, भले ही असित को यौन उत्पीड़न का दोषी करार दे दिया गया हो, मगर तीनों आरोपियों असित, सोहिल और जतिन को कोई सज़ा नहीं दी गई है, जिससे उन्हें निराशा हुई है. 

जेनिफर ने कहा कि, इस फैसले से स्पष्ट है कि मेरा मामला मनगढ़ंत नहीं था, और मैं सस्ती लोकप्रियता नहीं चाह रही थी. हालांकि मुझे ख़ुशी है कि मेरे उत्पीड़न को पहचान लिया गया, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे अभी तक उचित न्याय मिला है.