logo-image

Shrenu Parikh Wedding: सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं इश्कबाज एक्ट्रेस, सामने आईं पहली तस्वीरें

श्रेनु और अक्षय की शादी का जश्न मुंबई में दुल्हन की मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ था. इश्कबाज़ एक्ट्रेस फ्लोरल जूलरी और इंडियन आउटफिट में बला सी खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 21 Dec 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली:

Shrenu Parikh Wedding: टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारेख (Shrenu Parikh) आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे (Akshay Mhatre) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. दोनों की फर्स्ट वेडिंग फोटोज सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में कपल काफी रॉयल और क्लासी कपल लग रहे हैं. तीन दिन के लग्जरी प्री-वेडिंग इवेंट के बाद फाइनली श्रेनु दुल्हन बन गई हैं. श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद इस रिलेशनशिप को रिश्ते में बदल दिया है. दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

सोशल मीडिया श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे ने अपने फैंस के साथ वेडिंग एलबम शेयर किया है. स्पेशल डे पर कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटोज में श्रेनु मैरून और ओरेंज सीक्वेंस वाले लहंगा-चोली परफेक्ट इंडियन ब्राइड लग रही हैं. दुल्हन के अवतार में इश्कबाज एक्ट्रेस को देखना सुकून देने वाला है. एक्ट्रेस ने बालों को जूड़े में बांधा था और इस ब्राइडल लुक को पारंपरिक जूलरी से कंप्लीट किया था. वहीं दूल्हा बने अक्षय म्हात्रे ने मैजेंटा रंग की शेरवानी पहनी थी और इसे व्हाइट पगड़ी के साथ रॉयल टच दिया था. न्यूली-वेड कपल किसी रॉयल जोड़ी से कम नहीं लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

श्रेनु और अक्षय ने कल रात ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया था. इसके बाद एक संगीत पार्टी हुई, जहां कपल ने परफॉर्मेंस दी और अपने परिवार और दोस्तों के साथ परफॉर्मेंस को एंजॉय भी किया. कपल ने फेमस चल प्यार करेगी और ऊंची है बिल्डिंग जैसे मजेदार ट्रैक पर डांस किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

श्रेनु और अक्षय की शादी का जश्न मुंबई में दुल्हन की मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ था. इश्कबाज़ एक्ट्रेस फ्लोरल जूलरी और इंडियन आउटफिट में बला सी खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, कपल ने शादी वडोदरा में रचाई है. वडोदरा में कपल ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी रखी जिसमें श्रेनु पारेख ने अपने होने वाले पति अक्षय के लिए जब कोई बात बिगाड़ जाए गाना गाया था.