logo-image

अपने नए म्यूजिक वीडियो में सारा खान ने की ऐसी हरकत, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया हो. कुछ समय पहले सारा का बाथटब में नहाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था.

Updated on: 24 Nov 2018, 02:49 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सारा का एक म्युजिक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी. सारा के इस गाने का नाम ब्लैक हार्ट है. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह पूरी तरह न्यूड नजर आ रही हैं.

सारा ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही वह लोगों के निशाने पर आ गईं. एक के बाद एक करके यूजर्स ने उनकी खिंचाई शुरु कर दी. एक यूजर ने सारा को कहा, 'मैंने आज तक इसे पूरे कपड़े में देखा ही नहीं, तुमसे अच्छी राखी सावंत है.


वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया हो. कुछ समय पहले सारा का बाथटब में नहाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. वीडियो को लेकर सारा ने सफाई देते हुए कहा था कि उसे इस बारे में कुछ नहीं मालूम की ये कैसे हुआ. बाद में सारा ने इसका ठिकरा अपनी छोटी बहन पर फोड़ दिया था.

View this post on Instagram

#blackheart #checkitout #judgemenow link in bio

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on


सारा खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल सपना बाबूल का... बिदाई' से की थी. लेकिन सही मायनों में उन्हें पहचान साल 2010 में रियलिटी शो "बिग बॉस" से मिली थी. फिलहाल इन दिनों सारा टीवी से दूर हैं. उन्हें उम्मीद है कि उनका ये म्यूजिक वीडियो सफलता दिलाएगा.