logo-image

Ishita Dutta Delivery: 'दृश्यम' एक्ट्रेस इशिता दत्ता बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

टीवी एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. शादी के करीब 6 साल बाद कपल एक बच्चे के पेरेंट बने हैं. 

Updated on: 19 Jul 2023, 10:34 PM

नई दिल्ली:

Ishita Dutta Delivery: बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता मां बन गई हैं. एक्ट्रेस आज बुधवार 19 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है. सेलिब्रिटी कपल इशिता दत्ता और वत्सल शेठ आखिरकार पेरेंट बन गए हैं. TOI की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के के मुताबिक, इशिता ने बुधवार को एक बेटे को जन्म दिया. इशिता फिलहाल अस्पताल में हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि बच्ची और मां स्वस्थ हैं. डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस को शुक्रवार को छुट्टी दे दी जाएगी. परिवार में खुशी की लहर है. अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आईं इशिता दत्ता ने हाल में बताया था कि ये उनकी प्रेग्नेंसी की आखिरी महीना था और वो अगस्त के शुरुआती हफ्ते में डिलीवरी की उम्मीद कर रही थी. 

सोशल मीडिया पर फैंस कपल को पेरेंट बनने की बधाई दे रहे हैं. वत्सल सेठ और इशिता दत्ता के लिए ये पहला बच्चा है. कपल ने शादी के लंबे समय बाद बेबी प्लान किया था. प्रेग्नेंसी में इशिता दत्ता ने जमकर लाइम-लाइट बटोरी हैं. एक्ट्रेस ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर करते हुए बताया था कि आखिरी महीना आसान नहीं होता है. नो मेकअप सेल्फी में इशिता काफी थकी हुई लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

सोशल मीडिया पर कपल प्रेग्नेंसी के दौरान की अपडेट्स भी शेयर करते रहा है. खासतौर पर इशिता दत्ता ने मैटेरनिटी फोटोशूट भी करवाया था. इस फोटोशूट में कपल बेहद प्यारे लग रहे थे. आउटिंग में भी इशिता अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय करते नजर आई थीं. अब फाइनली बॉलीवुड दीवा एक बेटे की मां बन गई हैं.  

कुछ दिनों पहले इशिता दत्ता की गोदभराई हुई थी. परिवार ने एक्ट्रेस ने लिए एक पारपंरिक बंगाली गोद भराई सेरेमनी का आयोजन किया था. इशिता ने सोशल मीडिया पर बेबी शावर की फोटोज पोस्ट की थीं. फोटोज में इशिता साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

टीवी एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. दोनों की लव स्टोरी एक टीवी शो के सेट पर शुरू हुई थी. शादी के करीब 6 साल बाद कपल एक बच्चे के पेरेंट बने हैं.