logo-image

Disha Parmar New Show: एक बार फिर नकुल मेहता संग दिखेंगी दिशा परमार, फैंस हुए खुश 

बॉलीवुड टीवी एक्टर्स नकुल मेहता और दिशा परमार के कौन नहीं जानता. यह दोनों टीवी ऑनस्क्रीन सबसे पॉपुलर जोडियों में से एक हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:33 AM

New Delhi:

बॉलीवुड टीवी एक्टर्स नकुल मेहता और दिशा परमार के कौन नहीं जानता. यह दोनों टीवी ऑनस्क्रीन सबसे पॉपुलर जोडियों में से एक हैं. नकुल मेहता और दिशा परमार सबसे ज्यादा उनके शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए जाना जाता है. हालांकि, हाल ही में नकुल दिशा ने शो में लीप आने के बाद इस शो से एक्सिट ले लिया. जब से दोनों सितारे शो से बाहर हुए हैं फैंस उनके किरदार राम और प्रिया को काफी मिस कर रहे हैं. साथ ही, आज हम उनके फैंस के लिए एक खुसखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, नकुल मेहता और दिशा परमार जल्द ही एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' का चल रहा ट्रैक जल्द ही खत्म हो जाएगा और शो को ऑफ एयर कर दिया जाएगा. इसके बाद नकुल और दिशा की एक और प्रेम कहानी इसकी जगह लेगी. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वे शो को 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' नाम देना चाहते हैं या एक पूरी तरह से नया शो पेश करना चाहते हैं. टीम जल्द ही शो के बारे में एक आधिकारिक घोषणा करेगी, जिसके बाद एक प्रोमो भी जारी किया जाएगा. 

सूत्र ने बताया कि “नकुल और दिशा पुराने किरदारों को निभाने के लिए उत्सुक नहीं थे और इसलिए उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं से बाहर निकलने का फैसला किया. यह देखते हुए कि फैंस उन्हें वापस देखना चाहते हैं, निर्माताओं ने उन्हें एक और शो में एक साथ रखने का फैसला किया है. प्रेम कहानी में वे एक बार फिर राम और प्रिया की भूमिका निभाएंगे, लेकिन एक नई कहानी के साथ."

इस बीच, हाल ही में यू-टर्न के प्रीमियर पर नकुल ने जल्द वापसी करने का इशारा किया था. उन्होंने मीडिया से कहा कि उनकी पाइपलाइन में कुछ चीजें हैं और वह जल्द ही एक घोषणा करेंगे. 

यह भी पढ़ें - Govinda: फिल्मों की सफलता के लिए इन दो एक्ट्रेस को जिम्मेदार मानते हैं गोविंदा, किया बड़ा खुलासा

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, नकुल मेहता और दिशा परमार ने पहली बार 2014 में टीवी शो 'प्यार का दर्द है...मीठा मीठा प्यारा प्यार' में अभिनय किया था.