logo-image

Aashka Goradia Headstand: 4 महीने की प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस ने किया ऐसा स्टंट, देखकर लोगों के उड़े होश

'नागिन' फेम आशका गोराडिया नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. वो अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ मदरहुड को खूब एंजॉय करती नजर आती हैं.

Updated on: 15 Jun 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

Aashka Goradia Headstand: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. आशका 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं. टीवी शोज से दूर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आशका गोराडिया सिर के बल खड़े होकर हैडस्टेंड करते नजर आ रही हैं. आशका को ये खतरनाक स्टंट करते देख लोगों के होश उड़ गए. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के इस वीडियो से सनसनी मच गई है. हर कोई उन्हें प्रेग्नेंसी में इस तरह के योगा और एक्सरसाइज न करने की सलाह दे रहे हैं. 

'नागिन' फेम आशका गोराडिया नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. वो अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ मदरहुड को खूब एंजॉय करती नजर आती हैं. अकसर कपल अपने फिटनेस वीडियो अपलोड करते रहते हैं. हाल में आशका ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने योगा एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया. प्रेग्नेंसी में भी आशका ने योगा करने नहीं छोड़ा है. वो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

लेटेस्ट वीडियो में आशका पति ब्रेंट के साथ योग करती नजर आ रही हैं. तरह-तरह के खतरनाक योगा करने के बाद एक्ट्रेस आखिर में हैडस्टेंड भी करती दिखती हैं. वीडियो शेयर करते हुए आशका ने प्रेग्नेंसी में योगा और एक्सरसाइज करने के फायदे गिनाए. उन्होंने लिखा कि प्रीनेटल योग से मां और बच्चे खुश रहते हैं. एक्ट्रेस ने सभी प्रेग्नेंट मदर से एक्सपर्ट की देखभाल में योग करने की सलाह देती दिखी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका ने लिखा, "प्रेग्नेंट लेडीज- जब तक आप एक एक्सपर्ट नहीं है तो कृपया मार्गदर्शन में डिलीवरी से पहले योग करें. मैं अभी सबसे सहज हूं, अन्य गर्भवती महिलाओं के लिए भी यही. सांस लें और फोकस करें..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

हालांकि, आशका का योगा वीडियो देख अधिकतर लोग डर गए. यूजर्स ने उन्हें 4 महीने के बेबी के साथ ऐसे खतरनाक स्टंट न करने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, "मैं आपको उल्टा देखकर डर गया था लेकिन आपके साथ आपके पति और गुरु हैं ... ध्यान रखना!"  एक और यूजर ने लिखा, "वो हैडस्टेंड काफी डरावना था अपना ध्यान रखें. " वहीं कुछ यूजर्स आशका की तारीफ करते दिखे और उनसे प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करने की इंसिपिरेशन लेते नजर आए.