logo-image

Mission Impossible 7: इंडिया में चला टॉम कॅूज का जादू, मिशन इम्पॉसिबल 7 ने की छप्परफाड़ कमाई

मिशन इम्पॉसिबल 7 में टॉम क्रूज एक बार फिर स्पाई एंजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. वो एक बार फिर खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे.

Updated on: 16 Jul 2023, 03:50 PM

नई दिल्ली:

Mission Impossible 7: Dead Reckoning Part One: हॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' का सातवां पार्ट लेकर हाजिर हैं. इस फिल्म के सभी भाग सुपरहिट रहे हैं. अब फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर टॉम के खतरनाक स्टंट और एक्शन देखने को एक्साइटेड हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद से धूम मचा रही है. खासतौर पर भारत में भी 'मिशन इम्पॉसिबल 7 डेड रेकनिंग पार्ट वन' ने गर्दा उड़ा दिया है. फिल्म ने चौथे दिन छप्परफाड़ कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. 

टॉम क्रूज 61 साल की उम्र में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. हॉलीवुड स्टार के जबरदस्त एक्शन भरी फ्रेंचाइजी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इंडिया में भी टॉम के करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक बड़ी संख्या में थिएटर पहुंच रहे हैं. मिशन इम्पॉसिबल 7 ने चौथे दिन यानी शनिवार को जबरदस्त कमाई करते हुए 40 करोड़ तक कमा लिए हैं. फिल्म ने चौथे दिन शनिवार को सबसे ज्यादा 16 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद इंडिया में मिशन इम्पॉसिबल का टोटल कलेक्शन 46.20 करोड़ रुपये हो गया है. उम्मीद है फिल्म रविवार को 50 करोड़ से ज्यादा कारोबार कमा लेगी. 

तीन दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद से ये काफी स्पीडृ से बढ़ रही है. फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है. चार दिन में 40 करोड़ से ज्यादा कमाने के साथ इस हॉलीवुड फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. वीकेंड पर इसके कारोबार में और भी बढ़ोत्तरी होने के संकेत हैं. 

बता दें, मिशन इम्पॉसिबल 7 में टॉम क्रूज एक बार फिर स्पाई एंजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. वो एक बार फिर खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. टॉम के अलावा फिल्म में हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी भी अहम रोल में हैं.