logo-image

Priyanka-Nick Jonas: निक जोनास ने Tv पर दिखा दी प्रियंका और अपनी पर्सनल चैट, ये था पहला मैसेज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने एक चैट शो में अपनी लव स्टोरी के खुलासे किए हैं.

Updated on: 18 May 2023, 11:06 AM

नई दिल्ली:

Priyanka-Nick Jonas love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने एक चैट शो में अपनी लव स्टोरी के खुलासे किए हैं. निक जोनास ने यह भी बताया कि उन्होंने साल 2018 में आखिर 'देसी गर्ल' को पहला मैसेज क्या भेजा था? इतना ही नहीं जब होस्ट ने निक से प्रियंका और उनकी फर्स्ट डेट (Priyanka-Nick First Date) को लेकर सवाल किया तो अमेरिकन सिंगर ने मोबाइल फोन में टेक्स्ट मैसेज तक दिखा दिए. टीवी शो पर निक के मोबाइल के ये स्क्रीनशॉट देख पब्लिक पागल हो गई. सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका (Priyanka-Nick Chat Messages) की पहली चैट अब वायरल  हो रही है. 

निक ने हाल ही में पत्नी प्रियंका के बारे में खुलकर बात की, एक चैट शो में निक अपने भाई केविन एंड ब्रदर्स के साथ शामिल हुए थेय यहां एक फैन ने निक से पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका को पहला मैसेज क्या भेजा था? इस पर निक ने बड़े ही प्यार से जवाब दिया, "प्रियंका से पहले की मेरी कोई लाइफ नहीं थी, मुझे नहीं लगता मैं जी भी रहा था..."

फिर होस्ट ने पूछा कि प्रियंका के डीएम में कैसे गए और क्या पहला मैसेज भेजा? इस पर निक ने मोबाइल निकाला और बोले "मुझे देखने दो" फिर उन्होंने उसी का स्क्रीनशॉट लिया है और मैसेज पढ़ा- "Hey, मुझे पता है कि हमारे बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं, दोस्त भी कॉमन हैं तो मुझे लगता है कि हमें मिलना चाहिए." निक ने प्रियंका को मेट गाला इवेंट से पहले ये मैसेज भेजा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

निक के इस मैसेज पर प्रियंका ने उन्हें तुरंत जवाब दिया था और लिखा, "आपसे मिलकर अच्छा लगा, चलिए यहां डीएम मैसेज से बाहर बात करते हैं...क्योंकि यहां मेरी टीम शायद देख रही होगी."

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा कॉमन फ्रेंड के जरिए बोले और फिर दोनों के बीच दोस्ती शुरू हो गई थी. कपल ने साल 2018 में ग्रैंड वेडिंग करके सबको चौंका दिया था. निक के प्रपोजल के बाद प्रियंका ने उनसे सीधे शादी की डिमांड की थी क्योंकि वो 35 की उम्र में सैटेल होना चाहती थीं.