logo-image

Yuvraj Singh Biopic: अपनी बायोपिक में इस एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं युवराज सिंह, फिल्म को लेकर ये हैं प्लान्स

Yuvraj Singh Biopic: युवराज सिंह ने कहा कि एनिमल देखने के बाद वह चाहेंगे कि रणबीर कपूर उनकी बायोपिक में काम करें. क्रिकेटर ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म पर काम कर रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 10:50 AM

New Delhi:

Yuvraj Singh Biopic: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) 2007 विश्व ट्वेंटी20 में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं. पूर्व भारतीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर ने मैदान पर एक  शानदार एथलीट के रूप में अपनी काबीलियत साबित की. कैंसर पर काबू पाने के बाद उन्होंने यह भी साबित कर दिया कि वह कितने स्ट्रॉन्ग हैं. उनकी लाइफ स्टोरी एक बायोपिक के लायक है. जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी जीवनी पर बेस्ड फिल्म में किसे एक्टिंग करना चाहेंगे, तो ऑलराउंडर ने इस टैलेंटेड एक्टर का नाम लिया. वह कौन है यह जानने के लिए आगे पढ़ें.

युवराज सिंह को लगता है कि रणबीर कपूर उनकी बायोपिक के लिए परफेक्ट रहेंगे
युवराज सिंह एक एक्स इंडियन इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं जिन्होंने खेल के सभी फॉर्मेट में खेला है. मैदान पर रहते हुए, बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने कई रिकॉर्ड तोड़े और कैंसर से अपनी लड़ाई में विजयी हुए. मीडिया से बात करते हुए, सिंह ने अपनी लाइफ, फादरहुड से निपटने के बारे में बात की और अपनी बायोपिक की योजना का खुलासा किया.

यह शेयर करते हुए कि कौन सा एक्टर उनकी बायोपिक के लिए सही ऑप्शन होगा, सिंह ने कहा कि रणबीर कपूर की एनिमल देखने के बाद, उन्हें लगता है कि एक्टर उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने के लिए सही रहेंगे. क्रिकेटर ने कहा , "मैंने हाल ही में एनिमल देखी और मुझे लगता है कि रणबीर कपूर मेरी बायोपिक के लिए सही रहेंगे. लेकिन आखिरकार, यह निर्देशक का फैसला होगा. हम निश्चित रूप से इस पर काम कर रहे हैं और कुछ अच्छी खबरें आएंगी." जल्द ही."

रणबीर कपूर की एनिमल के बारे में
संदीप रेड्डी वांगा एक्शन-ड्रामा फिल्म एनिमल लेकर आए, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म में रणबीर कपूर ने एक पिता-प्रिय बेटे रणविजय सिंह की भूमिका निभाई है जो उन हत्यारों से बदला लेना चाहता है जिन्होंने उसके पिता की हत्या का प्रयास किया था. फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और कई टैलेंटेड एक्टर्स भी शामिल हैं.

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
2023 में रणबीर को दो फिल्मों 'तू झूठी मैं मक्कार' और एनिमल में देखा गया. फ़िल्मों में अभिनेता को ऐसे किरदार निभाते हुए दिखाया गया है जो एक-दूसरे से अलग हैं. हालाँकि, ये दोनों बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और एनिमल रणबीर के अभिनय करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई.